36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खुसरूपुर रेलवे स्टेशन पर बुजुर्ग दंपति का शव मिलने से सनसनी, आत्महत्या की आशंका, शिनाख्त में जुटी पुलिस

खुसरूपुर : खुसरूपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म एक के टिकट काउंटर खिड़की के समीप से गुरुवार की सुबहकरीब7 बजे दो अज्ञात शव मिलने सेपूरे इलाके में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि कोई रेल यात्री टिकट लेने जब सुबह सात बजे के करीब टिकट काउंटर खिड़की के पास पहुंचा तो देखा कि दो […]

खुसरूपुर : खुसरूपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म एक के टिकट काउंटर खिड़की के समीप से गुरुवार की सुबहकरीब7 बजे दो अज्ञात शव मिलने सेपूरे इलाके में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि कोई रेल यात्री टिकट लेने जब सुबह सात बजे के करीब टिकट काउंटर खिड़की के पास पहुंचा तो देखा कि दो बुजुर्ग दंपति के चेहरे पर मक्खी लगी थी यह देखकर व्यक्ति को शक हुआ और उसने तुरंत स्टेशन मास्टर को इसकी सूचना दी. सूचना पाकर स्टेशन मास्टर ने इसकी सूचना तुरंत रेल जीआरपी पुलिस को दी.सूचना पाकर रेल पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे और पहुंचकर दोनों बुजुर्ग की लाश को अपने कब्जे में लेकर रेल परिषर के पास सुरक्षित घंटों रखा गया ताकि लाश की पहचान हो सके. हालांकि, घंटों बाद भी कुछ पता नहीं चल सका.

एक लाश पुरुष की था जिसकी उम्र तकरीबन 70 वर्ष के करीब है व महिला बुजुर्ग की उम्र तकरीबन 65वर्ष के करीब है. अनुमान लगाया जा रहा है की दोनों बुजुर्ग सुबह में ही यहां पर आये होंगे और जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. रेल पोस्ट प्रभारी राधेश्याम सिंह मामले की जांच में जुटे हैं. रेल पुलिस ने बुजुर्ग के जेब की तलाशी ली तो जेब से 548 रुपया मिला पर इसके अलावा ऐसा कुछ भी पुलिस को नहीं मिल सका जिससे लाश की पहचान हो पाये.

रेल प्रभारी ने बताया कि सुबह 7 बजे हमें इस घटना की सूचना स्टेशन मास्टर से मिली. हम सूचना पाकर तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे और दोनों लाश को अपने कब्जे में लिया. बुजुर्ग की जेब की जब तलाशी ली गयी तो जेब से 548 रुपया मिला है. हम जांच में जुटे हैं. लाश को पोस्मार्टम के लिए बाढ़ भेजा गया है और पोस्मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पायेगा की बुजुर्ग दंपति की मौत आखिर कैसे हुई. समय ज्यों ज्यों बीतता गया रेल पुलिस की बेचैनी बढ़ती गयी, लेकिन रेल पुलिस ने तब राहत की सांस ली जब रेल पुलिस के समक्ष आये तकरीबन दो बजे बुजुर्ग दंपति के बेटे पशुराम पंडित ने बताया कि हमें किसी अज्ञात व्यक्ति ने व्हाट्सऐप के माध्यम से बताया कि खुसरूपुर स्टेशन पर दो बुजुर्ग दंपति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. यह जानकारी मिलते ही बुजुर्ग के बेटे सरारपुर पंचायत के पीर बढ़ौना गांव थाना दनियामा जिला पटना निवासी ये अपने माता-पिता को खोजते-खोजते खुसरूपुर रेल थाने पहुंचे और वहां पहुंचकर लाश की शिनाख्त अपने माता-पिता के रूप में की.

एक तरफ बुजुर्ग दम्पति के बेटे ने रेल पुलिस के समक्ष बताया कि हमारे माता-पिता की मानसिक स्तिथि ठीक नहीं थी उन्होंने बीमार बताया. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला कि बुजुर्ग दम्पति व उनके परिवार में आपसी कलह बतायी जा रही है और इसी कलह से तंग आकर बुजुर्ग दम्पति ने यह कदम उठाया. खैर किस बात में आखिर कितनी सच्चाई है यह तो अब रेल पुलिस की जांच के बाद ही सच्चाई का पता चल पायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें