patna

  • Aug 23 2019 4:14PM
Advertisement

साकेत कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से 30 मिनट में मांगा मोकामा विधायक अनंत सिंह का ब्योरा, फिर...

साकेत कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से 30 मिनट में मांगा मोकामा विधायक अनंत सिंह का ब्योरा, फिर...

नयी दिल्ली : साकेत कोर्ट की ओर से दी गयी समयसीमा में मोकामा के निर्दलीय बाहुबली विधायक अनंत सिंह का ब्योरा दिल्ली पुलिस अदालत में पेश नहीं कर पायी. इस पर अदालत ने दिल्ली पुलिस ने पूछा कि क्या अनंत सिंह प्रभावशाली व्यक्ति हैं.

जानकारी के मुताबिक, मोकामा के निर्दलीय बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में शुक्रवार को आत्मसमर्पण कर दिया. अनंत सिंह के समर्पण करने को लेकर साकेत कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को 30 मिनट का समय देते हुए मोकामा विधायक के खिलाफ सभी जानकारी और मामले का विवरण एकत्र करने का निर्देश दिया. अदालत के निर्देश पर दिल्ली पुलिस अनंत सिंह से पूछताछ शुरू कर दी. लेकिन, 30 मिनट बीत जाने के बाद दिल्ली पुलिस की ओर से ब्योरा पेश नहीं किये जाने पर साकेत कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से पूछा कि वे ब्योरा पेश करने में देरी क्यों कर रहे हैं? कोर्ट ने पूछा कि क्या अनंत सिंह प्रभावशाली व्यक्ति हैं? इस पर दिल्ली पुलिस ने अदालत को बताया कि उन्होंने तस्वीर बिहार पुलिस को भेज दी है और वहां से विवरण मांगा है. 

मालूम हो कि पटना जिले के बाढ़ अनुमंडल के लदमा गांव स्थित मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के पैतृक आवास से एके 47 राइफल बरामद किये जाने के बाद शनिवार की रात को वह फरार हो गये थे. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement