20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सड़क मार्ग से नोएडा भागे अनंत सिंह, अपराधी को संरक्षण देने के आरोप में अनंत व पत्नी पर एक और केस दर्ज

पटना : विधायक अनंत सिंह के सड़क मार्ग से नोएडा भागने की सूचना है. सूत्रों के अनुसार वह छापेमारी के पहले शनिवार की दोपहर को ही काले रंग की दिल्ली की नंबर वाली लैंड रोवर कार से पटना से फरार हो गये थे. उन्हें पुलिसिया कार्रवाई का अंदाजा पहले ही हो गया था. जाने से […]

पटना : विधायक अनंत सिंह के सड़क मार्ग से नोएडा भागने की सूचना है. सूत्रों के अनुसार वह छापेमारी के पहले शनिवार की दोपहर को ही काले रंग की दिल्ली की नंबर वाली लैंड रोवर कार से पटना से फरार हो गये थे. उन्हें पुलिसिया कार्रवाई का अंदाजा पहले ही हो गया था. जाने से पहले एक विधायक मित्र से भी वह मिलने गये थे. सूत्र बताते हैं कि नयी दिल्ली में उनका काफी बड़ा निवेश है. संपत्ति जब्ती से बचने के लिए कानूनी सलाह लेने और ताजा मामले में बचने की जुगत में भी उनके दिल्ली पहुंचने की सूचना है.
अपराधी को संरक्षण देने के आरोप में अनंत व पत्नी पर एक और केस
पटना : अनंत सिंह की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. विधायक व उनकी पत्नी नीलम देवी के खिलाफ सचिवालय थाने में एक और प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.
यह प्राथमिकी अपराधी को संरक्षण देने के आरोप में दर्ज करायी गयी है. इसके बाद उनकी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. हालांकि बाद में उन्हें जमानत दे दी गयी. दरअसल अनंत सिंह को शनिवार की देर रात गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस को उनके आवास पर एक फरार अपराधी छोटन सिंह दिखा, जो पहले से ही फरार चल रहा था. पुलिस ने छोटन सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
सचिवालय डीएसपी राजेश सिंह परमार ने बताया कि अनंत सिंह का सरकारी आवास, जहां से पुलिस ने फरार वारंटी को गिरफ्तार किया है, वह सचिवालय थाना क्षेत्र में आता है. लिहाजा अपराधी को संरक्षण देने के जुर्म में सचिवालय थाने में आइपीसी की धारा 212 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसके बाद पुलिस सरकारी आवास पहुंची और नीलम देवी को पकड़ लिया, जिसके बाद नीलम देवी ने जमानतदार को बुलाया और जमानत देने की प्रक्रिया उनके आवास पर की गयी. मालूम हो कि छोटन पर बाढ़ थाने में मामला दर्ज है, जिसमें वह फरार चल रहा था.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें