Advertisement

patna

  • Nov 9 2018 3:32PM

कुशवाहा का छलका दर्द, कहा- रालोसपा के खिलाफ अपनाये जा रहे रवैये से मैं आहत

कुशवाहा का छलका दर्द, कहा- रालोसपा के खिलाफ अपनाये जा रहे रवैये से मैं आहत
FILE PIC

पटना : एनडीए में सीट शेयरिंग के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री एवं रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने आज बड़ा बयान दिया है. पटना में प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों से बातचीत में उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए सीट शेयरिंग के मुद्दे पर रालोसपा के खिलाफ अपनाये जा रहे रवैये से मैं दुखी हूं. उन्होंने कहा कि एनडीए में सीट शेयरिंग पर अंतिम निर्णय बिना मेरे से बातचीत किये हुए नहीं लिया जा सकता है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वे रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात कर अपना पक्ष रखेंगे. भाजपा अध्यक्ष से मुलाकात नहीं होने पर वे पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर अपनी बात रखने का प्रयास करेंगे.

उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, रालोसपा का गठबंधन भाजपा-लोजपा से है, जदयू से अब तक नहीं हुआ है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार के नीच वाले बयान से मैं दुखी हूं. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि गठबंधन धर्म पालन हम करते है. 2014 के लोकसभा चुनाव में हमने तीन सीटों पर चुनाव लड़ा था. अभी हमारी ताकत बढ़ी है. ऐसे में इस बार रालोसपा के हिस्से में तीन से ज्यादा सीटें मिलनी चाहिए. हां, कितना ज्यादा ये आकलन का विषय है.

रालोसपा प्रमुख ने आगे सवाल करते हुए कहा कि बिहार में जब दोबारा से एनडीए की सरकार बनी तो रालोसपा को अलग क्यों रखा गया. उन्होंने कहा, 2020 के लिए बिहार में सीएम का उम्मीदवार कोई भी हो सकता है. यह अभी दूर की बात है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के राजनीति कैरियर पर अपनी राय रखते हुए उन्होंने कहा कि लालू यादव अब इतिहास की बात है, जबकि तेजस्वी अभी ट्रेनिंग मोड में है.

Advertisement

Comments

Advertisement