29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुशवाहा का छलका दर्द, कहा- रालोसपा के खिलाफ अपनाये जा रहे रवैये से मैं आहत

पटना : एनडीए में सीट शेयरिंग के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री एवं रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने आज बड़ा बयान दिया है. पटना में प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों से बातचीत में उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए सीट शेयरिंग के मुद्दे पर रालोसपा के खिलाफ अपनाये जा रहे रवैये […]

पटना : एनडीए में सीट शेयरिंग के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री एवं रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने आज बड़ा बयान दिया है. पटना में प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों से बातचीत में उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए सीट शेयरिंग के मुद्दे पर रालोसपा के खिलाफ अपनाये जा रहे रवैये सेमैं दुखी हूं. उन्होंने कहा कि एनडीए में सीट शेयरिंग पर अंतिम निर्णय बिना मेरेसे बातचीतकियेहुए नहीं लिया जा सकता है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वे रविवार को भाजपाकेराष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात कर अपना पक्ष रखेंगे. भाजपा अध्यक्ष से मुलाकात नहीं होने पर वे पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर अपनी बात रखने का प्रयास करेंगे.

उपेंद्र कुशवाहा नेबिहारके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमारपरभी निशाना साधा. उन्होंने कहा,रालोसपा का गठबंधन भाजपा-लोजपा से है, जदयू से अब तक नहींहुआहै.केंद्रीयमंत्री ने कहा कि नीतीशकुमारकेनीच वाले बयान सेमैं दुखी हूं.उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि गठबंधन धर्म पालन हम करते है. 2014 के लोकसभा चुनाव में हमने तीन सीटों पर चुनाव लड़ा था. अभी हमारी ताकत बढ़ी है.ऐसे में इस बार रालोसपा केहिस्से में तीन से ज्यादा सीटें मिलनी चाहिए.हां, कितना ज्यादा ये आकलन का विषय है.

रालोसपा प्रमुख ने आगे सवाल करते हुए कहा कि बिहार में जबदोबारा से एनडीए की सरकार बनी तो रालोसपा को अलग क्यों रखा गया. उन्होंने कहा, 2020 के लिएबिहारमें सीएम का उम्मीदवार कोई भी हो सकता है.यह अभी दूर की बात है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के राजनीति कैरियर पर अपनी राय रखते हुए उन्होंने कहा कि लालू यादव अब इतिहास की बात है,जबकि तेजस्वी अभी ट्रेनिंगमोड में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें