31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद का निकाला गया ”अक्ल दांत”

पटना / रांची : चारा घोटाले में सजायाफ्ता रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद का ‘अक्ल दांत’ निकाल दिया गया है. लालू प्रसाद के ब्लड शुगर और ब्लड प्रेशर आदि की जांच के बाद चिकित्सकों ने अक्ल दांत को निकाल दिया. बताया जाता है कि रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत […]

पटना / रांची : चारा घोटाले में सजायाफ्ता रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद का ‘अक्ल दांत’ निकाल दिया गया है. लालू प्रसाद के ब्लड शुगर और ब्लड प्रेशर आदि की जांच के बाद चिकित्सकों ने अक्ल दांत को निकाल दिया.

बताया जाता है कि रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद के अक्ल दांत में सोमवार को तेज दर्द हुआ. उसके बाद मंगलवार को दोपहर में 3:30 बजे डेंटल कॉलेज में उनका इलाज दंत चिकित्सक डॉ बीके प्रजापति की टीम ने किया. दांत निकालने से पहले लालू प्रसाद के ब्लड शुगर और ब्लड प्रेशर की जांच की गयी. सब कुछ सामान्य होने पर अक्ल दांत को निकालने का फैसला किया गया.

लालू प्रसाद को एम्स भेजने के लिए मेडिकल बोर्ड की होगी बैठक

रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद को एम्स भेजने के लिए मेडिकल बोर्ड की बैठक होगी. इसके लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया जायेगा. लालू प्रसाद का इलाज कर रहे यूनिट इंचार्ज डॉ उमेश प्रसाद ने बुधवार को रिम्स अधीक्षक डॉ विवेक कश्यप को प्रत्र भेज दिया है. मेडिकल बोर्ड की बैठक 29 फरवरी या फिर एक मार्च को की जायेगी. मेडिकल बोर्ड में मेडिसिन, सर्जरी, कार्डियोलॉजिस्ट, हड्डी, नेत्र सहित कई विभागों के डॉक्टर शामिल होंगे. बोर्ड में इलाज के लिए उन्हें एम्स भेजने पर फैसला लिया जायेगा.

मालूम हो कि लालू प्रसाद को हार्ट, किडनी सहित कई बीमारी है. रिम्स में किडनी रोग विशेषज्ञों की नियुक्ति तो हो गयी है, लेकिन उनका ओपीडी अभी शुरू नहीं हुआ है. ऐसे में डॉक्टर लालू प्रसाद को एम्स भेजकर मेडिकल रिव्यू बनाने पर विचार कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें