Advertisement

patna

  • Sep 20 2019 5:22PM
Advertisement

धरने पर बैठे आरजेडी विधायक सरोज यादव, पुलिस ने मौके से उठाया

धरने पर बैठे आरजेडी विधायक सरोज यादव, पुलिस ने मौके से उठाया

पटना : जान-माल की सुरक्षा को लेकर आरजेडी विधायक सरोज यादव ने मुख्यमंत्री आवास के पास पर शुक्रवार को धरने पर बैठ गये. भोजपुर जिले के बड़हरा से आरजेडी विधायक के आमरण अनशन पर बैठने के बाद आनन-फानन में पुलिस ने विधायक को मौके से हटाया. मालूम हो कि कुछ दिन पहले विधायक से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी थी. 

जानकारी के मुताबिक, भोजपुर जिले के बड़हरा से आरजेडी विधायक सरोज यादव शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास के पास धरने पर बैठ गये. धरने पर बैठने की सूचना उन्होंने मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर दे दी थी. मुख्यमंत्री को लिखे अपने पत्र में सरोज यादव ने चार मामलों का जिक्र करते हुए कहा था कि थाने में मामला दर्ज होने के बावजूद अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने में प्रशासन विफल है. अपराधी खुलेआम शहर में घूम रहे हैं. साथ ही उन्होंने परिवार के सदस्यों के साथ अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की थी. 

विधायक को समझाया गया कि प्रतिबंधित क्षेत्र में धरने पर बैठना गलत है. लेकिन, सरोज यादव अड़े रहे. वहीं, अधिकारी ने बताया है कि विधायक को हिरासत में नहीं लिया गया है. उन्हें सिर्फ मुख्यमंत्री आवास के पास से हटाया गया है. हम देखेंगे कि कानून का उल्लंघन हुआ है या नहीं. उसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement