32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लालू ने जल जीवन हरियाली कार्यक्रम को लेकर नीतीश पर निशाना साधा

पटना : राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने गुरुवार को जल जीवन हरियाली कार्यक्रम को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. लालू चारा मामले में सजायाफ्ता हैं और रांची की जेल में सजा काट रहे हैं. इन दिनों बीमार चल रहे लालू का उपचार चल रहा है. लालू का ट्विटर हैंडल उनके करीबी […]

पटना : राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने गुरुवार को जल जीवन हरियाली कार्यक्रम को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. लालू चारा मामले में सजायाफ्ता हैं और रांची की जेल में सजा काट रहे हैं. इन दिनों बीमार चल रहे लालू का उपचार चल रहा है. लालू का ट्विटर हैंडल उनके करीबी लोग चलाते हैं. लालू ने नीतीश पर निशाना साधते हुए गुरुवार को ट्वीट किया, “छल, छीजन और घडियालीपन” यात्रा वाले महानुभाव ने गरीब राज्य के नौजवानों, किसानों और कर्मचारियों का 24,500 करोड़ लूट लिया.”

जल जीवन हरियाली को लेकर लोगों के बीच जागरुकता पैदा करने के लिए आगामी 19 जनवरी को प्रस्तावित राज्यव्यापी मानव श्रृंखला को लेकर राजद प्रमुख ने आरोप लगाया” ऊपर से सरकारी संसाधनों की बर्बादी एवं करोड़ों रुपये मानव श्रृंखला की नौटंकी पर खर्च कर सुशासनी भ्रष्टाचार को वैध बनाने व जनता को दिग्भ्रमित करने की कोशिश है. लालू ने अपने छोटे पुत्र और बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के ट्वीट को रिट्वीट किया है. इसमें कहा गया है ”क्या नीतीश कुमार नहीं जानते कि इस बार एनपीआर ही एनआरसी की पहली सीढ़ी बनकर आया है जिसकी बिहार में अधिसूचना वह ख़ुद जारी कर चुके है?”

तेजस्वी ने यह भी ट्वीट किया है कि क्या नीतीश जी यह भी नहीं जानते कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी ने बार-बार कहा है कि एनपीआर ही एनआरसी का प्रथम चरण है और इससे उपलब्ध आंकड़ों के आधार पर ही एनआरसी होगा?” उल्लेखनीय है कि तेजस्वी ने सीएएए, एनपीआर और एनआरसी के खिलाफ अपनी प्रतिरोध यात्रा की शुरुआत मुस्लिम बहुल जिला किशनगंज के मारवाडी कॉलेज परिसर में गुरुवार को आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर की.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें