34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रीतलाल समेत 11 कुख्यात बेऊर से भागलपुर जेल किये गये शिफ्ट, अंदर से कर रहे थे गिरोह का संचालन

पटना : पटना के बेऊर जेल में बंद एमएलसी रीतलाल यादव समेत 11 कुख्यात अपराधियों को सोमवार की रात भागलपुर जेल भेज दिया गया. इन लोगों को भेजने संबंधित आदेश कारा एवं सुधार सेवाएं के महानिरीक्षक ने जारी किया था. कुख्यात अपराधी अपने गिरोह का संचालन बेऊर जेल के अंदर से कर रहे थे. इन […]

पटना : पटना के बेऊर जेल में बंद एमएलसी रीतलाल यादव समेत 11 कुख्यात अपराधियों को सोमवार की रात भागलपुर जेल भेज दिया गया. इन लोगों को भेजने संबंधित आदेश कारा एवं सुधार सेवाएं के महानिरीक्षक ने जारी किया था. कुख्यात अपराधी अपने गिरोह का संचालन बेऊर जेल के अंदर से कर रहे थे. इन अपराधियों के निर्देश पर उसके गिरोह के सदस्य लगातार अपराध की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे.
इस बात की जानकारी पटना पुलिस को मिली थी और कई बार जेल के अंदर छापेमारी भी की गयी थी. जेल के अंदर से आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिलवाने वाले कुख्यातों के नाम पुलिस के सामने आ चुके थे. इसे लेकर डीआइजी सेंट्रल राजेश कुमार ने एमएलसी रीतलाल यादव समेत 44 कुख्यात को बेऊर जेल से दूसरे जेल में भेजने की अनुशंसा की थी.
विशेष निगरानी रखने का निर्देश
यह मामला विभागीय प्रक्रिया में था और सोमवार को रीतलाल यादव समेत 11 कुख्यातों को बेऊर जेल से भागलपुर सेंट्रल जेल भेजने का आदेश जारी कर दिया गया. इसके बाद विशेष सुरक्षा में इन सभी को रात में भागलपुर सेंट्रल जेल भेजा गया.
कुछ कैदियों को भागलपुर के ही शहीद जुब्बा सहनी जेल भेजा गया है. इन सभी अपराधियों के खिलाफ पटना जिला के कई थानों में रंगदारी, हत्या आदि के मामले दर्ज हैं. भागलपुर सेंट्रल जेल में भी सभी पर सीसीटीवी कैमरा से विशेष निगरानी रखने का निर्देश दिया गया है. इधर, बेऊर जेल प्रशासन ने सभी अपराधियों को भागलपुर जेल भेजने की पुष्टि की.
इनको भेजा गया भागलपुर सेंट्रल जेल
रीत लाल यादव (कोथवां, खगौल), सोनू कुमार(करौनी ओपी, जहानाबाद), सिकंदर यादव (पुनाइचक), अमित सिंह(बिहटा), रंजीत उर्फ कालिया(दलदली रोड, दानापुर), लड्डू पटेल उर्फ पप्पू (महेंद्रु, सुल्तानगंज), अंकित उर्फ हैप्पी (गोला रोड, रूपसपुर), राजीव गोप (मोलदियार टोला, मोकामा), अभिषेक कुमार(चांदी, भोजपुर), विकास कुमार (नौबतपुर), नीरज सिंह (केसरी नगर, शास्त्रीनगर)
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें