23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बाढ़ क्षेत्र का दौरा कर रहे पूर्व मंत्री रामकृपाल उफनती नदी में गिरे, हादसे में बाल-बाल बची जान

मसौढ़ी : बाढ़ प्रभावित धनरूआ प्रखंड के दौरा के क्रम में बुधवार की देर शाम स्थानीय सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव हवा भरी ट्यूब के पटरे (चचरी) पलटने से पानी में गिर पडे और चोटिल हो गए. ग्रामीणों व पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन्हें पानी से बाहर निकाला. बुधवार की देर शाम सांसद श्री […]

मसौढ़ी : बाढ़ प्रभावित धनरूआ प्रखंड के दौरा के क्रम में बुधवार की देर शाम स्थानीय सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव हवा भरी ट्यूब के पटरे (चचरी) पलटने से पानी में गिर पडे और चोटिल हो गए. ग्रामीणों व पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन्हें पानी से बाहर निकाला.

बुधवार की देर शाम सांसद श्री यादव धनरूआ प्रखंड के बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा करने के बाद धनरूआ पंचायत के रमनीबिगहा के ग्रामीणों के आग्रह पर नाव के अभाव में ग्रामीणों द्वारा प्रयोग किये जा रहे हवा भरी ट्यूब पर रखे गये पटरे (चचरी) पर सवार होकर एसएच-01 से रमनीबिगहा जाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चल दिए .
अभी कुछ ही दूर पहुंचे थे कि हवा भरी ट्यूब पर रखा पटरा (चचरी) पलट खा गया और वे गड्ढे भरे पानी में गिर पड़े. इससे वे चोटिल हो गये. उनके पानी में गिरते ही ग्रामीणों व पार्टी कार्यकर्ताओं का होश उड़ गया.दर्जनों लोग पानी में कूदकर उन्हें बाहर निकाला . वे अपने आप को असहज महसूस कर रहे थे .इसके बाद वे पटना लौट गये. उन्होंने अपने आप को सकुशल बताया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें