Advertisement

patna

  • Jul 12 2019 2:09PM
Advertisement

LJP अध्यक्ष रामविलास पासवान के छोटे भाई रामचंद्र पासवान को आया हर्ट अटैक, RML हॉस्पीटल में भर्ती, हालत गंभीर

LJP अध्यक्ष रामविलास पासवान के छोटे भाई रामचंद्र पासवान को आया हर्ट अटैक, RML हॉस्पीटल में भर्ती, हालत गंभीर

नयी दिल्ली / पटना : लोक जनशक्ति पार्टी के मुखिया रामविलास पासवान के भाई और समस्तीपुर से सांसद रामचंद्र पासवान को हर्ट अटैक आने पर नयी दिल्ली स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रामचंद्र की गंभीर स्थिति को देखते हुए वेंटीलेटर पर रखा गया है. उनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, बिहार के समस्तीपुर लोकसभा से लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद रामचंद्र पासवान को गुरुवार की रात सीने में दर्द की शिकायत हुई. उनकी हालत ज्यादा बिगड़ने पर देर रात उन्हें दिल्‍ली के राम मनोहर लोहिया अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए वेंटीलेटर पर रखा गया है. चिकित्सकों के मुताबिक, रामचंद्र पासवान की हालत स्थिर है. रामचंद्र पासवान को हर्ट अटैक आने की सूचना मिलने पर उनके बड़े भाई सह केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और चिराग पासवान पूरे परिवार के साथ देर रात अस्पताल पहुंचे. वहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे भी रामचंद्र पासवान का हाल जानने के लिए आरएमएल अस्पताल पहुंचे.

रामचंद्र पासवान लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान के छोटे भाई हैं. समस्‍तीपुर से लगातार चार बार से सांसद रामचंद्र पासवान तीन भाइयों में सबसे छोटे हैं. रामविलास पासवान के तीनों भाई और रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान सांसद हैं. मालूम हो कि लोकसभा में गुरुवार को दिन रेल मंत्रालय के नियंत्रणाधीन अनुदानों की मांगों पर चर्चा में हिस्सा लेते हुए सांसद रामचंद पासवान ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि उनके नेतृत्व में देश विकास कर रहा है. साथ ही अपने क्षेत्र समस्तीपुर में रेल परियोजनाओं को पूरा करने एवं नयी परियोजनाओं की मांग भी की. सदन में चर्चा में भाग लेकर आने के बाद से वह बिल्कुल ठीक थे. अचानक रात में सीने में दर्द की शिकायत हुई. इसके बाद हालत खराब होने पर उन्हें राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement