31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोकसभा चुनाव : देश से कोई समाप्त नहीं कर सकता आरक्षण : रामविलास पासवान, कहा- फिर से PM बनेंगे नरेंद्र मोदी

पटना / फतुहा : देश से आरक्षण कोई समाप्त नहीं कर सकता. आरक्षण बरकरार रहेगा. उक्त बातें केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने फतुहा हाईस्कूल मैदान में शुक्रवार को एनडीए के पटना साहिब से बीजेपी उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं. विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि […]

पटना / फतुहा : देश से आरक्षण कोई समाप्त नहीं कर सकता. आरक्षण बरकरार रहेगा. उक्त बातें केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने फतुहा हाईस्कूल मैदान में शुक्रवार को एनडीए के पटना साहिब से बीजेपी उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं.

विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग भरमा रहे हैं कि संविधान खतरें में है. नरेंद्र मोदी की सरकार में संविधान के तहत ही काम हुआ है. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस मैदान से हट गयी है. यह देश में महामिलावटी सरकार बनाना चाहते हैं. इतिहास गवाह है. कांग्रेस ने जिस सरकार को सर्मथन दिया, उसे ही चलने नहीं दिया. पूरे देश में मोदी की लहर है. नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बन रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुसलमानों से हमारी लड़ाई नहीं है. लेकिन, विपक्षी पार्टियां उन्हें भड़का रही है. केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार मुसलमानों की नहीं बल्कि आंतकवादियों के खिलाफ है.

उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के खिलाफ उनके शब्द ठीक नहीं हैं. देश के पीएम को जेल में डालने की बात करना गलत है. उन्होंने लोकतांत्रिक मर्यादा समाप्त कर दी है. बंगाल की जनता उनको जवाब देगी. उन्होंने लोगों से रवि शंकर प्रसाद को अच्छा उम्मीदवार बताते हुए केंद्रीय मंत्री रहते हुए उनके कार्यों की सराहना की और विजयी बनाने की अपील की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें