23.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शाम छह बजे से रात नौ बजे तक रेल परिचालन बाधित

दानापुर रेल मंडल के पटना- मोकामा रेलखंड के फतुहा जंक्शन रेलवे स्टेशन के पश्चिमी रेलवे गुमटी के पास शुक्रवार की शाम अप गरीब रथ सुपरफास्ट एक्सप्रेस की चपेट में आ जाने से बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. दुर्घटना इतनी दर्दनाक थी कि शव और मोटरसाइकिल घटनास्थल से 200 गज […]

दानापुर रेल मंडल के पटना- मोकामा रेलखंड के फतुहा जंक्शन रेलवे स्टेशन के पश्चिमी रेलवे गुमटी के पास शुक्रवार की शाम अप गरीब रथ सुपरफास्ट एक्सप्रेस की चपेट में आ जाने से बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. दुर्घटना इतनी दर्दनाक थी कि शव और मोटरसाइकिल घटनास्थल से 200 गज की दूरी पर जाकर गिरे.

मृतक की पहचान पटना जिला के बाढ़ के सकसोहरा निवासी अभिषेक कुमार (30) वर्ष के रूप में हुई है. अभिषेक शुक्रवार को अपने भाई की शादी का कार्ड भाई के दोस्त को देने फतुहा आया था तभी इस हादसे का शिकार हो गया.जानकारी के अनुसार मृतक अभिषेक का भाई दिल्ली में स्टेंट बैंक ऑफ इंडिया में पीओ के पद पर कार्यरत है जिसकी आठ मार्च को शादी थी.

वह अपने भाई की शादी का कार्ड फतुहा के छोटी लाइन निवासी भाई के दोस्त अमित कुमार को देने आया था. रेल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया है.

पत्थरबाजी में पुलिस घायल
इधर बराबर हो रही दुर्घटना से आक्रोशित आमलोगों ने रेलवे गुमटी पर फुट ओवर ब्रिज के मांग को लेकर पुलिस और स्टेशन पर पत्थरबाजी की. इसके बाद हंगामा और तोड़फोड़ की. इस दौरान लोगों ने टिकट खिड़की और पूछताछ काउंटर पर तोड़फोड़ की है.
सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिसबल लेकर फतुहा थानाध्यक्ष जितेन्द्र कुमार और रेल थानाध्यक्ष प्रदुमन सिंह घटनास्थल पर पहुचे और लोगों का समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग नहीं मांगे और फिर पुलिस पर पथराव कर दिया. पत्थरबाजी में दो पुलिसवाले घायल हो गये. इनका इलाज पीएचसी में कराया गया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें