29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में एक साथ सभी जेलों में छापेमारी से कैदियों में हड़कंप, कई आपत्तिजनक सामान बरामद

पटना : राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर एक साथ सभी जेलों में छापेमारी की जा रही है. बुधवार को सुबह से ही राज्य के विभिन्न जेलों में छापेमारी की कार्रवाई शुरू कर दी गयी है. कई जिलों के जेलों में अभी छापेमारी चल रही है. जेल आईजी मिथलेश मिश्रा ने छापेमारी की पुष्टि की […]

पटना : राज्य में कानून व्यवस्था को लेकर एक साथ सभी जेलों में छापेमारी की जा रही है. बुधवार को सुबह से ही राज्य के विभिन्न जेलों में छापेमारी की कार्रवाई शुरू कर दी गयी है. कई जिलों के जेलों में अभी छापेमारी चल रही है. जेल आईजी मिथलेश मिश्रा ने छापेमारी की पुष्टि की है. मिथलेश मिश्रा ने बताया कि कई जिलों के जेलों में एक साथ छापेमारी की गयी है.

इसी क्रम में गोपालगंज जिला के चनावे मंडल कारा में बुधवार की सुबह अधिकारियों की टीम ने छापेमारी की. छापेमारी के दौरान कैदी वार्ड से चार्जर, तास, खैनी के 15 पैकेट, टार्च की बैट्री और मोबाइल नंबर दर्ज डायरी मिली है. इसके अलावे कई आपत्तिजनक सामानों को बरामद किया गया. डीएम अनिमेष कुमार पराशर व एसपी बाबू राम के नेतृत्व में एक साथ सभी वार्डों में अधिकारियों की टीम ने छापेमारी की. करीब तीन घंटे तक जेल के अंदर हुई छापेमारी से कैदियों में हड़कंप मचा रहा. छापेमारी के बाद डीएम ने बताया कि जेल के अंदर मिले आपत्तिजनक सामानों के मामले में कार्रवाई की जा रही है. जेल में बंद शातिर किस्म के अपराधियों पर प्रशासन कड़ी नजर रखे हुए है. उनके गतिविधियों पर जेल प्रशासन की भी नजर है.

इसके साथ ही बक्सर सेंट्रल जेल, छपरा मंडल कारा, मधुबनी- झंझारपुर उपकारा, मोतिहारी के सेंट्रल जेल, वैशाली मंडल कारा, सीवान जेल, लखीसराय मंडल कारा, शेखपुरा मंडल कारा में DM और SP के नेतृत्व में छापेमारी की गयी. इस दौरान जेल के हर वार्ड में सघन जांच की गयी. छापेमारी में बिना सिम का मोबाइल, खैनी, रेजर, सिम कार्ड, चाकू, चार्जर समेत कई अन्य चीजें भी बरामद की गयी है. हालांकि, आज हुई छापेमारी में कोई बड़ी आपत्तिजनक समान नहीं मिला है. वहीं, राज्य अन्य जिलों के जेलों में भी छापेमारी चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें