Advertisement

patna

  • Nov 15 2019 2:23AM
Advertisement

राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने पर भाजपा ने राहुल पर साधा निशाना, कहा - देश की जनता से भी मांगनी चाहिए माफी

राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने पर भाजपा ने राहुल पर साधा निशाना, कहा - देश की जनता से भी मांगनी चाहिए माफी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि संसदीय आम चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने सारी मर्यादाएं तोड़ कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चोर कहा था. बच्चों तक से चौकीदार चोर है  के नारे लगवाये गए और मोदी सरनेम वाले सभी लोगों को चोर बताकर सार्वजनिक अपमान किया गया था. राहुल गांधी ने जनता को गुमराह करने के लिए राफेल मामले में गलत ढंग से सुप्रीम कोर्ट का हवाला दिया था. ऐसे बयान के लिए उन्हें अदालत में बिना शर्त माफी मांगनी पड़ी, लेकिन कोर्ट की कड़ी टिप्पणी के बाद उन्हें अब देश की जनता से भी मांगनी चाहिए. 

 
उन्होंने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट ने फ्रांस से अत्याधुनिक लड़ाकू विमान राफेल की खरीद के समझौते पर पुनर्विचार की अपील के लिए दायर सभी याचिकाएं खारिज कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले को क्लीन चिट दी. 
 
यह फैसला भ्रष्टाचार मुक्त एनडीए सरकार की छवि को और भी विश्वसनीय बनाने वाला है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि सरकार ने वायुसेना की ताकत बढ़ाने के लिए किये गये विमान सौदे में हर प्रक्रिया का पालन किया है. इसके खिलाफ दी गयी दलीलों में कोई दम नहीं, इसलिए इस पर फिर से विचार करने की कोई जरूरत नहीं है. कांग्रेस और उसके साथी दलों ने एक ईमानदार सरकार को बदनाम करने की नीयत से राफेल खरीद को चुनावी मुद्दा बनाया था. जनता की अदालत में वे पहले ही मुकदमा हार चुके हैं.
 
फैसले से सत्य की हुई जीत: रविशंकर
पटना. केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को सत्य की जीत बताया है. भारतीय वायुसेना के लिए फ्रांस से राफेल लड़ाकू विमान खरीदने के सौदे के मामले में दायर पुनर्विचार याचिकाओं को गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया. 
 
इस पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस और उसके नेता राहुल गांधी को बेबुनियाद और शर्मनाक अभियान चलाने के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि आज देश जानना चाहता है कि वह कौन- सी ताकतें थीं, जो राहुल गांधी के पीछे खड़ी थीं. यह अभियान पूरी तरह से संशय से घिरा हुआ था. 
 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने झूठ बोला, हमारे ईमानदार प्रधानमंत्री के खिलाफ अभियान चलाया. विदेशों में भारत की साख को घटाने की कोशिश की. इसलिए आज राहुल गांधी को देश से माफी मांगने की जरूरत है क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें मानहानि मामले पर माफी मांगने पर छोड़ा है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement