33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राबड़ी ने समधी मुलायम सिंह यादव पर कसा तंज, कहा- उनकी उमर हो गयी है…, …जानें क्या है मामला?

पटना : समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव द्वारा संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आगामी लोकसभा चुनाव 2019 के बाद दोबारा प्रधानमंत्री चुने जाने की इच्छा जताये जाने पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने तंज कसा है. राबड़ी देवी ने मुलायम सिंह पर तंज कसते हुए कहा है कि मुलायम सिंह […]

पटना : समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव द्वारा संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आगामी लोकसभा चुनाव 2019 के बाद दोबारा प्रधानमंत्री चुने जाने की इच्छा जताये जाने पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने तंज कसा है. राबड़ी देवी ने मुलायम सिंह पर तंज कसते हुए कहा है कि मुलायम सिंह यादव के बयान की कोई प्रासंगिकता नहीं है.

राबड़ी देवी ने कहा कि ”उनकी उमर हो गयी है. याद नहीं रहता है. कब क्या बोल देंगे. उनकी बोली कोई मायने नहीं रखती है.” मालूम हो कि बुधवार को लोकसभा में समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि ”मेरी इच्छा है कि प्रधानमंत्री मोदी, आप फिर से प्रधानमंत्री बनें. मैंने अनुभव किया है कि जब भी मैं आपसे मिला, आपने मेरा काम तुरंत पूरा किया.”

मालूम हो कि सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के समधी हैं. राबड़ी देवी की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी की शादी मुलायम सिंह यादव के बड़े भाई स्व. रणवीर सिंह यादव के पुत्र तेज प्रताप सिंह यादव से हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें