33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में नये सियासी समीकरण की घोषणा कर सकते हैं प्रशांत किशोर

पटना : जदयू से बाहर किये गये प्रशांत किशोर मंगलवार को पटना में होंगे. जदयू से निष्कासित किये जाने के बाद पहली बार पटना आ रहे प्रशांत किशोर अपनी आगे की रणनीति का खुलासा करेंगे. दिल्ली में आम आदमी पार्टी को अपनी सेवा दे चुके प्रशांतकिशोर पटना में नये समीकरण की घोषणा कर सकते हैं. […]

पटना : जदयू से बाहर किये गये प्रशांत किशोर मंगलवार को पटना में होंगे. जदयू से निष्कासित किये जाने के बाद पहली बार पटना आ रहे प्रशांत किशोर अपनी आगे की रणनीति का खुलासा करेंगे. दिल्ली में आम आदमी पार्टी को अपनी सेवा दे चुके प्रशांतकिशोर पटना में नये समीकरण की घोषणा कर सकते हैं. माना जा रहा है कि वे जदयू द्वारा लगाये गये आरोपों का भी जवाब देंगे.

प्राप्त जानकारीके मुताबिक, प्रशांत किशोर मंगलवार कोग्यारह बजे अपने संगठन के दफ्तर में बैठक करेंगे. इसके बाद वे मीडिया को अपनी रणनीति के बारे में विस्तार से जानकारी देंगे.बता दे कि जदयू से निकाले जाने के बाद प्रशांत किशोर ने 11 फरवरी को पटना आ कर अपना पक्ष रखने की बात कही थी. लेकिन, अब वे 18 फरवरी को पटना आयेंगे. गौर होकिजदयू में रहते नीतीश नेप्रशांत किशोर को नंबर दो की हैसियत से पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया था. इसके बाद कई युवाओं को जोड़ने के लिए प्रशांत किशोर ने पार्टी को अपने सुझाव दिये थे. हालांकि, बाद में पार्टी लाइन से अलग हटकर लगातार बयान देने को लेकर उन्हें जदयू ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था.

पीके को लेकर सस्पेंस बरकरार

प्रशांतकिशोर मंगलवार को अपनी आगे की रणनीति को लेकर क्या बोलेंगेऔर किसतरहकाएलान करेंगे, इसको लेकर सस्पेंस बरकरार है. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रशांत किशोर न तो किसी पार्टी के साथ जाएंगे और न ही किसी के लिए प्रचार करेंगे. बताया जा रहा है कि फिलहाल वे पॉलिटिकल एक्टिविस्ट के तौर पर ही काम करेंगे. मालूम हो कि बिहार में इसीवर्ष के अंत में विधानसभा के चुनाव होने हैं. ऐसे में मंगलवारका दिन बिहार की राजनीति के लिहाज से अहम माना जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें