38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर को दी बड़ी जिम्मेदारी, JDU का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त किया

पटना : जनता दल यूनाइटेड ने प्रशांत किशोर को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. पार्टी ने प्रशांत किशोर को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया है. जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने इसकी जानकारी दी है और साथ ही उन्हें बधाई भी दी है. इसके साथ ही जदयू में नीतीश कुमार के बाद प्रशांत किशोर का कद सबसे […]

पटना : जनता दल यूनाइटेड ने प्रशांत किशोर को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. पार्टी ने प्रशांत किशोर को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया है. जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने इसकी जानकारी दी है और साथ ही उन्हें बधाई भी दी है. इसके साथ ही जदयू में नीतीश कुमार के बाद प्रशांत किशोर का कद सबसे बड़ा हो गया है. प्रशांत किशोर को इस बड़ी भूमिका मिलने के साथ ही यह तय हो गया है कि प्रशांत किशोर को नीतीश कुमार अपने बाद सबसे अहम भूमिका में रखना चाहते हैं. ज्ञात हो कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने अपनी चुनावी राजनीतिक पारी का आगाज करते हुए पिछले 17 सितंबर को जदयू ज्वाइन कर लिया था, तभी से कयास लग रहे थे कि उन्हें पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जायेगी.

https://t.co/lLGbckybzs

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के साथ प्रशांत किशोर के अच्छे संबंध रहे हैं और शायद इसलिए प्रशांत जदयू में सहज भी हैं. प्रशांत किशोर ने हैदराबाद के इंडियन बिजनेस स्कूल में उन्होंने किसी भी तरह की दलगत राजनीति में आने से साफ इनकार कर दिया था. लेकिन, एक हफ्ते बाद ही प्रशांत किशोर ने जेडीयू का दामन थाम सभी को चौंका दिया था.

नीतीश कुमार की जेडीयू में जो हैं वो नीतीश ही हैं. नीतीश का विश्वास प्राप्त करने के बाद प्रशांत किशोर के सामने पार्टी में कोई चुनौती नहीं है. जेडीयू के साथ जुड़ने के बाद प्रशांत ने एनडीए खेमे में अपनी मौजूदगी दर्ज करा ली है. आज से ठीक एक महीने पहले प्रशांत किशोर ने जेडीयू की सदस्यता ग्रहण की थी.16 सितंबर को प्रशांत किशोर राज्य कार्यकारिणी की बैठक में जेडीयू में शामिल हुए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें