34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रशांत किशोर ने सुशील मोदी पर कसा तंज, कहा, कैरेक्टर सर्टिफिकेट देने में इनका कोई जोड़ नहीं…

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री के खास रहे जदयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने आज ट्‌वीट कर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी पर जबरदस्त हमला बोला है. प्रशांत किशोर ने ट्‌वीट में लिखा है -लोगों को कैरेक्टर सर्टिफिकेट देने में सुशील मोदी का कोई जोड़ नहीं है. पहले बोलकर कहते थे अब लिखकर कह रहे […]

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री के खास रहे जदयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने आज ट्‌वीट कर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी पर जबरदस्त हमला बोला है. प्रशांत किशोर ने ट्‌वीट में लिखा है -लोगों को कैरेक्टर सर्टिफिकेट देने में सुशील मोदी का कोई जोड़ नहीं है. पहले बोलकर कहते थे अब लिखकर कह रहे हैं.

https://twitter.com/PrashantKishor/status/1220887599620988928?ref_src=twsrc%5Etfw

प्रशांत किशोर ने सुशील मोदी का एक पुराना वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें सुशील मोदी नीतीश कुमार पर निशाना साधते दिख रहे हैं. यह वीडियो उस वक्त का है जब बिहार में भाजपा और जदयू का गठबंधन टूट गया था.साथ ही प्रशांत किशोर ने सुशील मोदी का एक ट्‌वीट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने यह लिखा है कि किस तरह नीतीश जी को लोग धोखा देते हैं.

सुशील मोदी ने लिखा था कि नीतीश कुमार के साथ यह विडंबना अक्सर रहती है कि अपनी उदारतावश वो जिनको फर्श से उठाकर अर्श पर बैठाते हैं, व ही उनके लिए मुसीबत बनने लगते हैं.प्रशांत किशोर का यह ट्‌वीट तब आया है जब जदयू में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. पार्टी प्रशांत किशोर और पवन वर्मा के खिलाफ कार्रवाई का मन बना चुकी है. पवन वर्मा और प्रशांत किशोर के हालिया बयान से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नाराज हैं और उन्होंने यहां तक कह दिया था कि जिसे जहां जाना हो वह जाये, मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें