28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

प्रभात खबर के स्थापना दिवस पर लगा स्वास्थ्य शिविर, पहुंचे हजारों मरीज, पहल को सराहा

पटना : प्रभात खबर के 23वें स्थापना दिवस के मौके पर गुरुवार को जरूरतमंद लोगों के लिए गोपालगंज, छपरा, सीवान, बेगूसराय, बिहारशरीफ, हाजीपुर व जहानाबाद में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया गया. इसमें विशेषज्ञ चिकित्सकों ने शिविर में आये हजारों मरीजों का इलाज किया और दवा भी दी. गोपालगंज में मौनिया चौक स्थित कार्यालय में लगे […]

पटना : प्रभात खबर के 23वें स्थापना दिवस के मौके पर गुरुवार को जरूरतमंद लोगों के लिए गोपालगंज, छपरा, सीवान, बेगूसराय, बिहारशरीफ, हाजीपुर व जहानाबाद में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया गया.

इसमें विशेषज्ञ चिकित्सकों ने शिविर में आये हजारों मरीजों का इलाज किया और दवा भी दी. गोपालगंज में मौनिया चौक स्थित कार्यालय में लगे शिविर में सैकड़ों मरीजों का इलाज किया. वहीं, सीवान के अयोध्यापुरी स्थित सन साइन एकेडमी में मरीजों का इलाज किया गया.

इधर, छपरा के रामकृष्ण आश्रम में भी जरूरतमंदों की जांच की गयी. साथ ही बिहारशरीफ कार्यालय में लगे शिविर में काफी संख्या में मरीज आये और इसका लाभ उठाया. इसी तरह बेगूसराय, हाजीपुर व जहानाबाद में लगे स्वास्थ्य शिविरों में नामी डॉक्टरों ने मरीजों की जांच कर उचित सलाह दिया. शिविर में आये मरीजों ने प्रभात खबर की इस पहल की सराहना की.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें