26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिसकर्मियों की शहादत के बाद डीजीपी ने दी श्रद्धांजलि, कहा जिन अपराधियों ने हमला किया उन्हें जल्द जवाब मिलेगा

छपरा (सारण) : डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने बुधवार को छपरा पुलिस लाइन में दोनों शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी. डीजीपी ने साफ शब्दों में कहा कि अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा. अपराधियों की उलटी गिनती शुरू हो गयी है. कानून क्या चीज है, अपराधियों को जल्द पता चल जायेगा. जिस प्रकार […]

छपरा (सारण) : डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने बुधवार को छपरा पुलिस लाइन में दोनों शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी. डीजीपी ने साफ शब्दों में कहा कि अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा. अपराधियों की उलटी गिनती शुरू हो गयी है. कानून क्या चीज है, अपराधियों को जल्द पता चल जायेगा.
जिस प्रकार अपराधियों ने कायराना हमला किया है, उन्हें इसका जवाब जल्द दिया जायेगा. उन्होंने कहा कि पूरा पुलिस महकमा शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों के साथ खड़ा है. डीजीपी ने कहा कि हमले के दौरान अपराधियों द्वारा लाइसेंसी हथियार लहराने की बात सामने आ रही है. इसके बाद यह जरूरी हो गया है कि राज्य में जितने भी हथियारों का लाइसेंस जम्मू-कश्मीर या नगालैंड से जारी किया गया है, उन सभी की जांच करायी जायेगी.
पिछले साल फारूक का हुआ था निकाह
बैजनाथपुर (सहरसा). सौरबाजार प्रखंड एवं बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र स्थित गम्हरिया रामपुर पंचायत वार्ड नौ निवासी मो आलीम के पुत्र 27 वर्षीय सिपाही फारूक आलम शहीद हो गये. फारूक का निकाह नौ सितंबर, 2018 में हुआ था.
एसएफएल ने की जांच
छपरा. एसएफएल की टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस वाहन के अंदर खून के छींटे और गोलियों के निशान आदि की से जांच की. घटनास्थल पर गोलियों के खोखे मिले हैं. बारिश के कारण जख्मी जवान रजनीश कुमार का रोड पर कुछ देर परे रहने से रक्तस्राव हुआ था, लेकिन गाड़ियों के आवाजाही से खून के धब्बे मिट गये थे.
मदद को आगे आया पुलिस मेंस एसोसिएशन
पटना : पीएमसीएच में इलाजरत कांस्टेबल रजनीश कुमार से पटना पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कुमार धीरज, पटना जिला अध्यक्ष संदीप यादव व अन्य पदाधिकारियों ने मुलाकात की. एसोसिएशन की ओर से कांस्टेबल के इलाज के लिए एक लाख रुपये की मदद का अनुरोध िकया गया.
एक दिन का वेतन देगी मुजफ्फरपुर पुलिस
मुजफ्फरपुर. शहीद हुए दारोगा व सिपाही के परिजनों को मुजफ्फरपुर पुलिस एक दिन का वेतन देगी. एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि एसएसपी, डीएसपी, इंस्पेक्टर, दारोगा, जमादार, हवलदार व सिपाही एक दिन का वेतन उनके परिजनों को देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें