29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार के लोगों को इलाज के लिए नहीं जाना होगा बाहर : मंगल

पटना:बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और भाजपा नेता मंगल पांडेय ने कहा है कि राज्य सरकार सूबे के मरीजों के लिए बेहतरव्यवस्थाकर रहीहै. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग लोगों को उचित स्वास्थ्य सुविधा देने को कृतसंकल्पित है. लोगों को इलाज के लिये बिहार से बाहर नहीं जाना पड़े, इसकी मुक्कमल व्यवस्था की जा रही है. जिले […]

पटना:बिहार के स्वास्थ्य मंत्री और भाजपा नेता मंगल पांडेय ने कहा है कि राज्य सरकार सूबे के मरीजों के लिए बेहतरव्यवस्थाकर रहीहै. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग लोगों को उचित स्वास्थ्य सुविधा देने को कृतसंकल्पित है. लोगों को इलाज के लिये बिहार से बाहर नहीं जाना पड़े, इसकी मुक्कमल व्यवस्था की जा रही है. जिले अस्पतालों से लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों की स्थिति सुधरी है. श्री पांडेय मंगलवार को भाजपा कार्यालय में सहयोग कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे.

स्वास्थ्य मंत्री श्री पांडेय ने कहा कि जिले के अस्पतालों में एंटी रैबीज की वैक्सीन पर्याप्त मात्र में उपलब्ध है. राज्य के जिन अस्पतालों में इसकी कमी है उसकी उपलब्धता सुनिश्चित की जा रही है. इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान और पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल में सुधार की प्रक्रिया निरंतर जारी है .

सहयोग कार्यक्रम में स्वास्थ्य मंत्री ने आये लोगों की समस्याओं को सुना और उसे दूर करने का प्रयास किया. खगड़िया के सुनील चौरसिया ने मड़ैया उप स्वास्थ्य केंद्र को उत्क्रमित करने की मांग की . जहानाबाद के ष विनोद कुमार ने क्रियान्वयन एवं प्रबंधन समिति की गठन हेतु आवेदन दिया. इस मौके पर प्रदेश मंत्री रूप नारायण मेहता, प्रदेश मीडिया प्रभारी पंकज सिंह, अक्षय कुमार एवं संजय राय उपस्थित थे .

यह भी पढ़ें-
बिहार : मधेपुरा में उपमुखिया की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें