Advertisement

tv

  • Oct 13 2019 7:35AM
Advertisement

मधुबनी के गौतम ने केबीसी में जीते एक करोड़

मधुबनी के गौतम ने केबीसी में जीते एक करोड़
मधुबनी : शहर के गौतम कुमार झा ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में एक करोड़ रुपये जीत चुके हैं. सात करोड़ वाले 16वें प्रश्न का जवाब अभी बाकी है.यह प्रसारण 15 व 16 अक्तूबर के कार्यक्रम में होगा. मधुबनी व्यवहार न्यायालय में वरीय अधिवक्ता अरविंद कुमार झा के पुत्र व जेएन कॉलेज के प्रोफेसर डॉ अरुण कुमार ठाकुर के दामाद गौतम पश्चिम बंगाल के आद्रा जिले में भारतीय रेलवे में वरीय अभियंता के पद पर कार्यरत हैं.
 
गौतम ने मैट्रिक की परीक्षा अमरनाथ उच्च विद्यालय शंकरपुर रहिका प्रखंड से पास की थी. इसके बाद आरके कॉलेज मधुबनी से आइएससी की परीक्षा उत्तीर्ण कर देहरादून से बीटेक किया. एमटेक की परीक्षा आइएसएम धनबाद से वर्ष 2011 में उत्तीर्ण की. इसके बाद रेलवे में नौकरी करने लगे. 
 
केबीसी में सेलेक्शन के बाद 14 अक्तूबर को भी वे इस कार्यक्रम में शामिल थे, लेकिन उस दिन उनका चयन फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में नहीं हुआ. 15 अक्तूबर को उनका चयन फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में हुआ और वे अब तक एक करोड़ रुपये की राशि जीत चुके हैं. इस संबंध में जब गौतम कुमार झा से मोबाइल पर संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि चैनल के नियम के अनुसार वे अभी प्रेस को बयान नहीं दे सकते हैं. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement