32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO : छात्र राजद में शामिल होने गये पटना विवि के छात्र, तेज के बाउंसरों ने पीटा, तेज ने कहा…

पटना : तेज प्रताप यादव से मिलने के लिए शुक्रवार को उनके आवास पर गये पटना विवि के छात्रों को पीटने का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि छात्रों को तेज प्रताप यादव के बाउंसरों ने छात्रों को पीटा है. वहीं, तेज प्रताप यादव ने आरोप लगाया है कि छात्रों ने बाउंसरों के […]

पटना : तेज प्रताप यादव से मिलने के लिए शुक्रवार को उनके आवास पर गये पटना विवि के छात्रों को पीटने का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि छात्रों को तेज प्रताप यादव के बाउंसरों ने छात्रों को पीटा है. वहीं, तेज प्रताप यादव ने आरोप लगाया है कि छात्रों ने बाउंसरों के साथ ना सिर्फ धक्का-मुक्की की, बल्कि बाउंसरों के हथियार छीनने का भी काम किया.

जानकारी के मुताबिक, राजद नेता तेज प्रताप यादव से मिलने के लिए उनके आवास पर पटना विश्वविद्यालय के छात्र पहुंचे. छात्रों ने बताया कि तेज प्रताप यादव से प्रभावित होकर वे छात्र राजद में शामिल होने के लिए गये थे. छात्रों ने बताया कि हमारे पीछे कुछ असामाजिक तत्व खड़े हो गये और गाली-गलौज करने लगे. हमलोग पढ़नेवाले छात्र हैं. हम पार्टी में शामिल होने के लिए तेज भैया के पास गये थे, हम क्यों गाली-गलौज करेंगे.

वहीं, तेज प्रताप यादव ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में बताया कि हमारे आवास पर आकर छात्र हंगामा कर रहे थे. गाली भी दे रहे थे. साजिश के तहत हमला करने के लिए छात्र आये थे. छात्रों ने बाउंसरों के साथ धक्का-मुक्की की. साथ ही बाउंसरों के हथियार छीनने की कोशिश की. ये छात्र पप्पू यादव की पार्टी के हैं. हम सभी छात्रों से मिले. वे बाउंसरों को मां-बहन की गाली दे रहे थे. किसी बाउंसर ने छात्रो की पिटाई नहीं की है. मैं सीसीटीवी फूटेज दे सकता हूं. वे करीब दस-बीस की संख्या में थे. इसके बाद सचिवालय थाने को फोन कर घटना की सूचना दी. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें