36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : आज सीएम नीतीश कुमार करेंगे 75 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास

कार्यकर्ता जदयू की पहचान: सीएम पटना : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि पार्टी कार्यकर्ता ही जदयू की पहचान हैं. आज बिहार के सभी बूथों पर पार्टी के अध्यक्ष और सचिव हैं, यह साधारण बात नहीं. हमें इस बात का ध्यान रखना होगा कि जदयू की जो सांगठनिक ताकत […]

कार्यकर्ता जदयू की पहचान: सीएम
पटना : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि पार्टी कार्यकर्ता ही जदयू की पहचान हैं. आज बिहार के सभी बूथों पर पार्टी के अध्यक्ष और सचिव हैं, यह साधारण बात नहीं. हमें इस बात का ध्यान रखना होगा कि जदयू की जो सांगठनिक ताकत बनी है उसका उपयोग पिछले 15 वर्षों में बिहार में विकास कार्यों और सामाजिक अभियानों को जन-जन तक पहुंचाने में होना चाहिए. उन्होंने सभी जिलाध्यक्षों और प्रखंड अध्यक्षों को कहा कि वे अपने घर पर पार्टी का झंडा जरूर लगायें.
इससे न केवल कार्यकर्ताओं, बल्कि आम लोगों में भी सार्थक संदेश जायेगा. शनिवार को मुख्यमंत्री आवास पर जदयू के क्षेत्रीय संगठन प्रभारियों, जिलाध्यक्षों और प्रखंड अध्यक्षों की बैठक में उन्होंने यह बात कही. इस दौरान ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि दल के कार्यकर्ताओं में प्रतिबद्धता और अनुशासन एक साथ होना चाहिए.
तकनीक में भी जदयू आगे: जदयू मीडिया सेल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अमरदीप ने कार्यक्रम के दौरान मीडिया और सोशल मीडिया के उपयोग व आधुनिक संचार माध्यमों पर पार्टी की उपस्थिति और तैयारी की चर्चा की. उन्होंने कहा कि आज जदयू न केवल विचारों, बल्कि तकनीक में भी बाकी पार्टियों से आगे है.
ये रहे मौजूद: बैठक में विधान पार्षद संजय कुमार सिंह उर्फ गांधीजी, ललन सर्राफ, राष्ट्रीय सचिव रवींद्र सिंह, प्रदेश महासचिव डॉ नवीन कुमार आर्य, अनिल कुमार, चंदन कुमार सिंह, मंजीत सिंह, कामाख्या नारायण सिंह, जदयू प्रशिक्षण प्रकोष्ठ के अध्यक्ष सुनील कुमार आदि मौजूद रहे.
आज सीएम करेंगे 75 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास
पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को दरभंगा में अल्पसंख्यकों से जुड़ी कई योजनाओं की आधारशिला रखेंगे. जिले के केवटी में राज्य के पहले अल्पसंख्यक आवासीय हाइस्कूल का शिलान्यास होगा. 54 करोड़ की लागत से इसका निर्माण होगा. मुख्यमंत्री दरभंगा के सुपौल में मदरसा रहमानिया अफजला में चार करोड़ की लागत से भवन निर्माण का शिलान्यास करेंगे. वक्फ की जमीन पर नौ करोड़ की लागत से मल्टीपरपस भवन और मौलाना आजाद नेशनल उर्दू विवि परिसर में आठ करोड़ की लागत से दो सौ बेडों के छात्रावास की आधारशिला रखेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें