25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : मजबूत पीएम ने सर्जिकल स्ट्राइक कर श्रीलंका जैसे हालात से बचाया : सुशील मोदी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि श्रीलंका में पिछले 10 महीनों से जारी राजनीतिक अस्थिरता और कमजोर सरकार की वजह से भीषण आतंकी हमले हुए. जबकि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मजबूत सरकार ने आतंकवाद को कश्मीर के सिर्फ ढाई जिलों तक सीमित कर दिया. मजबूत पीएम ने सर्जिकल […]

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि श्रीलंका में पिछले 10 महीनों से जारी राजनीतिक अस्थिरता और कमजोर सरकार की वजह से भीषण आतंकी हमले हुए.
जबकि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मजबूत सरकार ने आतंकवाद को कश्मीर के सिर्फ ढाई जिलों तक सीमित कर दिया. मजबूत पीएम ने सर्जिकल स्ट्राइक कर श्रीलंका जैसे हालात से देश को बचाया. उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार के समय आतंकवादी संगठनों का दुस्साहस इतना बढ़ गया था कि वे पुणे, हैदराबाद और गया समेत आधा दर्जन शहरों में सीरियल ब्लास्ट करने में कामयाब हो गये थे.
पड़ोस की घटनाओं को ध्यान में रख कर लोगों ने तीसरे चरण में भी प्रचंड बहुमत वाली ऐसी सरकार चुनने के लिए वोट दिया है, जो आतंकवादियों को घर में घुस कर मार सके. राहुल गांधी और लालू प्रसाद बताएं कि क्या वे भारत को फिर से श्रीलंका की तरह लहूलुहान और 300 लोगों की लाश पर बिलखता देखना चाहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें