26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : सोशल मीडिया टीम हुई सक्रिय, भाजपा ने भी राजद-कांग्रेस पर शुरू किया हमला

पटना : बिहार भाजपा की सोशल मीडिया टीम ने कांग्रेस और राजद पर हर तरफ से हमला शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया में सभी तरफ से विरोधियों को घेरने के लिए मीडिया टीम पूरी एकजुटता से लगी हुई है. इसी के तहत पवन खेड़ा के हालिया बयान पर पलटवार करते हुए सोशल मीडिया पर […]

पटना : बिहार भाजपा की सोशल मीडिया टीम ने कांग्रेस और राजद पर हर तरफ से हमला शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया में सभी तरफ से विरोधियों को घेरने के लिए मीडिया टीम पूरी एकजुटता से लगी हुई है. इसी के तहत पवन खेड़ा के हालिया बयान पर पलटवार करते हुए सोशल मीडिया पर अभियान शुरू कर दिया है.
भाजपा का #मैं भी चौकीदार और #चौकीदार फिर से के हैशटैग के साथ कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों पर हमला लगातार जारी है. एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के #मैं भी चौकीदार अभियान को पूरे जोशोखरोश के साथ कल फैलाया गया, वहीं आज उसको जारी रखने के साथ ही एक और अभियान शुरू किया गया है. बिहार भाजपा आइटी सेल के सह-संयोजक मनन कृष्ण ने बताया कि हमारी नीति एकदम स्पष्ट है. सकारात्मकता और पॉजिटिव एटीट्यूड के साथ विकास का प्रचार और दुष्प्रचार का जवाब देना है. खासकर कांग्रेस जिस तरह से पीएम नरेंद्र मोदी को व्यक्तिगत तौर पर निशाना बना रही है.
उनके खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल कर रही है, वह स्वीकार्य नहीं है. इसके खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. नये भारत के नये रंग हैशटैग के साथ बहुत ही सकारात्मक अभियान शुरू किया है, जो पिछले पांच वर्षों में देश के मिजाज में आये पॉजिटिव परिवर्तन और विकास कार्यों का लेखा-जोखा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें