38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : बागी नेताओं से चल रही अंतिम दौर की बात, अब सांसद डॉ सीपी ठाकुर तलब किये गये नयी दिल्ली

पटना : भाजपा से नाराज होने वालों को मानने में पार्टी आला कमान पूरी तरह से जुट गया है. अब सांसद डॉ सीपी ठाकुर को नयी दिल्ली तलब किया गया है. बुलावा आने के बाद वह गुरुवार की शाम को फ्लाइट से आनन-फानन में रवाना हो गये. देर रात को उनसे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष […]

पटना : भाजपा से नाराज होने वालों को मानने में पार्टी आला कमान पूरी तरह से जुट गया है. अब सांसद डॉ सीपी ठाकुर को नयी दिल्ली तलब किया गया है.
बुलावा आने के बाद वह गुरुवार की शाम को फ्लाइट से आनन-फानन में रवाना हो गये. देर रात को उनसे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत अन्य शीर्ष नेताओं से मुलाकात होने की संभावना है.
सांसद डॉ ठाकुर ने यह बयान दिया था कि इस लोकसभा चुनाव में भूमिहार समाज को सिर्फ एक टिकट देने से उनमें नाराजगी है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि इस नाराजगी को दूर किया जायेगा. परंतु भूमिहार समाज की नाराजगी की बात उन्होंने गंभीरतापूर्वक उठायी थी. समझा जा रहा है कि इसी वजह से उन्हें नयी दिल्ली बुलाया गया है.
डैमेज कंट्रोल की भी चल रही है बात
पहले नाराज चल रहे भाजपा के वाल्मीकि नगर सांसद सतीश चंद्र दुबे और एमएलसी सच्चिदानंद राय का मान-मनौव्वल करने के लिए उन्हें नयी दिल्ली बुलाया जा चुका है. इन दोनों को बुधवार की देर शाम को ही पहले भुवनेश्वर बुलाया गया, जहां पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से एक राउंड की बात हो चुकी है.
इसके बाद इन्हें पार्टी के अन्य शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर अंतिम दौर की बात चल रही है. साथ ही डैमेज कंट्रोल की भी बात चल रही है. गुरुवार की देर रात को इनकी फाइनल राउंड की बातचीत पार्टी आला कमान से होने की संभावना है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अगर ये नेता मान गये, तो बकायदा इससे संबंधित प्रेस वार्ता हो सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें