34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : रामविलास से मुलाकात कर दिल्ली रवाना हुए उपेंद्र कुशवाहा

पटना : लोकसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे की ऊहापोह और पार्टी विधायकों के जदयू में जाने की संभावना के बीच रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान से श्रीकृष्णा पुरी स्थित उनके आवास पर मुलाकात की. करीब 20 मिनट की इस मुलाकात में वर्तमान में चल रही सियासत […]

पटना : लोकसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे की ऊहापोह और पार्टी विधायकों के जदयू में जाने की संभावना के बीच रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान से श्रीकृष्णा पुरी स्थित उनके आवास पर मुलाकात की. करीब 20 मिनट की इस मुलाकात में वर्तमान में चल रही सियासत पर भी चर्चा हुई.
विशेषकर रालोसपा और जदयू के रिश्तों काे लेकर बात हुई. सूत्रों की मानें तो उपेंद्र कुशवाहा रामविलास पासवान के स्वास्थ्य का हालचाल लेने के बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गये. इससे एक दिन पहले रामविलास पासवान से प्रशांत किशोर ने भी मुलाकात की थी.
दोनों के बीच करीब एक घंटा तक बातचीत हुई थी. 24 घंटे के अंदर एनडीए के दो घटक दलों के नेताओं की पासवान से मुलाकात ने सियासी पारा बढ़ा दिया है. राजनीति के जानकारों का कहना है कि बिहार में रालोसपा अौर जदयू के बीच जो तल्खी है उसमें रामविलास पासवान का मत मायने रखता है. यह भी संभव है कि भाजपा ने उनको ‘सुलह’ की जिम्मेदारी दे दी हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें