34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिस का जवान बल्ब चोरी करते सीसीटीवी में हुआ कैद, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने से शर्मसार हुई फतुहा पुलिस

जांच में दोषी पाये जाने पर होगी कार्रवाई फतुहा : पुलिस आम लोगों की सुरक्षा के लिए होती है की रात में आप चैन की नींद सो सकें, मगर पुलिस खुद रात के अंधेरे और लोगों की नींद का फायदा उठाकर चोरी करने लगी है. ऐसा हम नहीं सीसीटीवी में कैद हुई पुलिस जवान की […]

जांच में दोषी पाये जाने पर होगी कार्रवाई
फतुहा : पुलिस आम लोगों की सुरक्षा के लिए होती है की रात में आप चैन की नींद सो सकें, मगर पुलिस खुद रात के अंधेरे और लोगों की नींद का फायदा उठाकर चोरी करने लगी है. ऐसा हम नहीं सीसीटीवी में कैद हुई पुलिस जवान की करतूत के अनुसार कहा जा रहा है. पुलिस के एक जवान की वह सारी हरकतें कैमरे में कैद हो गयीं जो सिर्फ एक चोर कर सकता है.
जानकारी के अनुसार शहर के रेलवे गुमटी पार छोटी लाइन बाजार में रविवार की रात सब्जी मंडी इलाके स्थित (जय बाबू) की किराना दुकान के बाहर लगे बल्ब को रात्रि गश्ती में लगे पुलिसकर्मी ने खोल लिया और गमछी में छिपा कर नौ दो ग्यारह हो गया. पुलिसवाले को लगा कि उसकी ये काली करतूत कोई नहीं देख रहा है. मगर दुकान के बाहर लगे कैमरे में यह करतूत कैद हो गयी.
इसके साथ ही इस इलाके में घर के बाहर से बल्ब चोरी होने की पोल भी खुल गयी. फतुहा पुलिस की इस करतूत से यहां के लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. लोगों में इस बात का गुस्सा है कि पुलिस अपराध रोकने के बजाय खुद चोरी कर रही है. लोगों के घर के बाहर से बल्ब निकाल कर ले जा रही है. इस संबंध में दुकान मालिक रवि कुमार को तब मालूम हुआ जब सुबह दुकान खोलने के बाद सीसीटीवी कैमरा खोला. यह खबर पूरे शहर में आग की तरह फैल गयी.
हालांकि, स्थानीय पुलिस उक्त जवान को पहचानने से इन्कार कर रही है. थानाध्यक्ष नंद जी प्रसाद ने बताया की रविवार को काफी संख्या में पुलिस लाइन से जवान जागरण समारोह के लिए आये थे. एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि चोरी करने वाले जवान की पहचान की जा रही है. जांच में दोषी पाये जाने पर सिपाही को सस्पेंड किया जायेगा और प्राथमिकी दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें