30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : अभी पार्टी का सर्वोच्च आना बाकी नये सदस्य बनाएं : शिवराज

पटना : बिहार में भाजपा के सदस्यता अभियान को धार देने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राष्ट्रीय सदस्ता प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को कहा कि अभी पार्टी का सर्वोच्च आना बाकी है. चौहान ने सभी जिला सदस्यता प्रभारी, सह प्रभारी, सांसद व पार्टी पदाधिकारियों को सात दिनों तक क्षेत्र में प्रवास […]

पटना : बिहार में भाजपा के सदस्यता अभियान को धार देने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राष्ट्रीय सदस्ता प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को कहा कि अभी पार्टी का सर्वोच्च आना बाकी है. चौहान ने सभी जिला सदस्यता प्रभारी, सह प्रभारी, सांसद व पार्टी पदाधिकारियों को सात दिनों तक क्षेत्र में प्रवास करने के निर्देश दिये.
भाजपा ने अपने सदस्यता अभियान को संगठन महापर्व का नाम दिया है. उन्होंने पार्टी कार्यालय में शनिवार को केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, केंद्रीय पशुपालन मंत्री गिरिराज सिंह, गृह राज्यमंत्री नित्यानंद, बिहार सरकार में मंत्री मंगल पांडेय, प्रेम कुमार, नंद किशोर यादव, विजय सिन्हा, संगठन महामंत्री नागेंद्र जी, प्रदेश पदाधिकारी व सदस्यता अभियान के प्रभारियों के साथ सदस्यता अभियान की समीक्षा की. नये सदस्य बनाने का लक्ष्य पूरा करने के उपाय सुझाये. चौहान ने कहा कि बिहार में अभी तक 56.5 लाख सदस्य हैं.
इसका 25 फीसदी नये सदस्य बनाने के लिए बूथ-बूथ और गांव-गांव घूमना होगा. चुनावों में भाजपा का जो प्रदर्शन है वह संतोषजनक है़ लेकिन, अभी सर्वोच्च आना बाकी है. इसके लिए संघर्ष जारी रखना होगा. कार्यकर्ता ही संगठन की नींव है. सदस्यता अभियान की सफलता भाजपा की सफलता है. इससे पूर्व भाजपा का सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम हुआ.
सदस्यता अभियान कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि पार्टी से जुड़ने का मतलब है आज से हम सब एक परिवार के सदस्य है.
सदस्यता लेने वालों में बिहार महिला उद्योग की सचिव डॉ सुनीता सिंन्हा, बिहार कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा के महामंत्री सैयद फिरोज हसन, पीयू के पूर्व विभागाध्यक्ष प्रो इंदीवर मुखर्जी, व्यवसायी रत्ना झा, पीएमसीएच के पूर्व प्राधानाचार्य डॉ सीताराम सिंह, इएनटी चिकित्सक डॉ अजीत कुमार, रंजीत कुमार झा, ऋतिक जैन, प्रतिमा कुमारी, अधिवक्ता अपर्णा भारती आदि प्रमुख रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें