32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : एनडीए में नेतृत्व को लेकर न कोई संशय है, न कोई अंतर्कलह : सुशील मोदी

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि राज्य में विधानसभा के चुनाव होने में अभी एक साल से ज्यादा वक्त है. एनडीए के लिए यह चुनावी मोड में आने का नहीं, विकास के लिए काम करने का समय है. हमारे यहां नेतृत्व को लेकर न कोई संशय है, न कोई […]

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि राज्य में विधानसभा के चुनाव होने में अभी एक साल से ज्यादा वक्त है. एनडीए के लिए यह चुनावी मोड में आने का नहीं, विकास के लिए काम करने का समय है. हमारे यहां नेतृत्व को लेकर न कोई संशय है, न कोई अंतर्कलह.
मोदी के इस बयान से जदयू-भाजपा के बीच दूरियां बढ़ने के विपक्ष के आरोप हवा साबित हुए हैं. उपमुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि पोस्टर के जरिये जनमत बनाने का अधिकार सभी दलों को है. कुछ लोग जनमत बिगाड़ने या राज्य की छवि धूमिल कर निवेशकों को डराने के लिए भी पोस्टर का दुरुपयोग कर रहे हैं.
संसदीय चुनाव के समय भी बहुत सारे पोस्टर लगाये गये थे. लेकिन जनता ने किस पर भरोसा किया. तेजस्वी प्रसाद यादव विधानसभा के पिछले सत्र में लगभग गायब रहे. महागठबंधन में ऐसे व्यक्ति को नेता मानने से इन्कार करने वाली आवाजें तेज हो रही हैं.
चर्चा में बने रहने के लिए मांझी कर रहे फिजूल बातें : मंगल पांडेय
पटना : पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के शिव चर्चा करा वोट बटोरने वाले बयान को स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कुंठा से ग्रसित कहा है. पांडेय ने कहा कि मांझी अब गुजरे जमाने के सितारे हो चुके हैं.
महागठबंधन में भी उन्हें दरकिनार कर दिया गया है, इसलिए चर्चा में बने रहने के लिए फिजूल बातें कर रहे हैं. मांझी को भी राज्य की जनता ने नेतृत्व का मौका दिया, तब उन्हें पिछड़ा और अतिपिछड़ा का ध्यान नहीं रहा, अब जब एनडीए ऐसे वर्गों को मुख्यधारा में ला रहा है, तो उन्हें परेशानी हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें