33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : मोदी का काम देख जुड़ रहे अन्य दलों के लोग : भूपेंद्र यादव

चुनावी संकल्प पत्र को लेकर विश्वास दिलाया, कहा – पूरे होंगे लोगों के सपने पूर्व मंत्री डॉ महाचंद्र प्रसाद सिंह, कांग्रेस प्रवक्ता डॉ विनोद, उपेंद्र कुशवाहा के भतीजे विजय कुशवाहा ने भाजपा की सदस्यता ली पटना : भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम […]

चुनावी संकल्प पत्र को लेकर विश्वास दिलाया, कहा – पूरे होंगे लोगों के सपने
पूर्व मंत्री डॉ महाचंद्र प्रसाद सिंह, कांग्रेस प्रवक्ता डॉ विनोद, उपेंद्र कुशवाहा के भतीजे विजय कुशवाहा ने भाजपा की सदस्यता ली
पटना : भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम से प्रभावित होकर अन्य दलों के लोग हमसे जुड़ रहे हैं. 2019 का लोकसभा चुनाव दो धाराओं के बीच लड़ा जा रहा है.
वह शनिवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में मीडिया काे संबोधित कर रहे थे. उनका कहना था कि एक धारा (भाजपा) देश के विकास के लिए पारदर्शी व्यवस्था खड़ी करना चाहती है. दूसरी धारा (महागठबंधन) में लूट खसोट करने वाले लोग हैं. भाजपा नेता ने चुनावी संकल्प पत्र को लेकर विश्वास दिलाया कि 2022 में जब देश आजादी का 75वां समारोह मनायेगा, लोगों के 75 सपने पूरे हो चुके होंगे. भूपेंद्र यादव ने हम पार्टी छोड़कर आये पूर्व मंत्री डॉ महाचंद्र प्रसाद सिंह, कांग्रेस प्रवक्ता डॉ विनोद शर्मा , उपेंद्र कुशवाहा के भतीजे विजय कुशवाहा उनकी पत्नी ओमप्रभा आदि को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करायी.
डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि पॉकेट मारने के बाद तेज पॉकेटमार बचने के लिए चोर-चाेर चिल्लाता है, राहुल गांधी वही कर रहे हैं. पीएम मोदी की इस बार 2014 से भी बड़ी लहर है. भाजपा की सदस्यता लेने वालों का स्वागत करते हुए स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि ये लोग डूबते जहाज को छोड़कर ऐसी पार्टी से जुड़े हैं, जो देश काे संभाल सकती है. मंच का संचालन प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष देवेश कुमार कर रहे थे.
महाचंद्र ने मांझी पर पांच करोेड़ में टिकट बेचने का लगाया आरोप
पटना. भाजपा में शामिल होने के बाद पूर्व मंत्री डॉ महाचंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि वे महाराजगंज से चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन पांच करोड़ रुपये न होने के कारण टिकट नहीं मिला. महागठबंधन में मोलभाव से टिकट दिया गया हैै. जीतनराम मांझी ने एनडीए छोड़कर धोखाधड़ी की है.
महाचंद्र प्रसाद ने भाजपा में साधारण कार्यकर्ता बनकर काम करुंगा. कांग्रेस छोड़ने वाले डॉ विनोद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सेना तक का मनोबल तोड़ रही है. राहुल गांधी पर निशाना साधा कि जो नेता अपने दादा की बात नहीं करता वह देश क्या चलायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें