28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : तेजस्वी लाख वीडियो बना लें जनता एनडीए को जितायेगी : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि इस बार तेजस्वी यादव लाख वीडियो बना लें, लेकिन जनता एनडीए को ही जितायेगी. राजद की राजनीति कभी भी गाय, भैंस, चारा, खूंटा से ऊपर नहीं उठ पायी है. तेजस्वी को 2005 से अब तक बिहार मॉडल को देखकर जलन हो रही होगी, […]

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि इस बार तेजस्वी यादव लाख वीडियो बना लें, लेकिन जनता एनडीए को ही जितायेगी. राजद की राजनीति कभी भी गाय, भैंस, चारा, खूंटा से ऊपर नहीं उठ पायी है. तेजस्वी को 2005 से अब तक बिहार मॉडल को देखकर जलन हो रही होगी, क्योंकि इस बिहार मॉडल में जंगलराज की एंट्री नहीं है.
सिंह ने कहा कि बिहार को मॉडल नीतीश कुमार ने बनाया है. 2005 में जब से नीतीश कुमार ने बिहार की बागडोर संभाली है, तब से चैन का सांस नहीं लिया है. हर वक्त बिहार के विकास की चिंता में रहे, तभी तो आज बिहारी कहलाना गर्व की बात है. नीतीश कुमार शेर हैं और शेर अकेले चलता है झुंड में नहीं. नीतीश कुमार ने अब तक जो फैसला लिया है.
वह अपने दम पर लिया है और आगे भी जो फैसला लेंगे वह अपने दम पर लेंगे. उन्होंने अपनी राजनीतिक लकीर खुद खींची है और उस लकीर से बड़ी लकीर खींचने की ताकत बिहार के किसी नेता में नहीं है. तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए सिंह ने कहा कि वे आजकल चार नाव की सवारी कर रहे हैं. वे मुलायम सिंह यादव, ममता बनर्जी, मायावती, राहुल गांधी की नाव पर सवार होते हैं, लेकिन ये सभी अपने नाव में तेजस्वी यादव को बैठाना नहीं चाहते हैं. इधर, जदयू के प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल नेट्वीट कर कहा है कि लालू प्रसाद कहते हैं कि उन्होंने ही अनंत सिंह को जेल भिजवाया. वहीं, तेजस्वी यादव मंच पर खड़ा होकर अनंत सिंह की तारीफ के पुल बांधते नहीं थकते हैं. हालांकि, कुछ दिन पहले तक अनंत सिंह इनके लिए गलत व्यक्ति हुआ करते थे. जनता बहुत समझदार है, सब जानती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें