37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लखनऊ होटल भीषण अग्निकांड मामला: पिता-पुत्र का शव मनेर पहुंचते ही मचा कोहराम, आज होगा अंतिम संस्कार

आज पिता व पुत्र का होगा अंतिम संस्कार मनेर : लखनऊ के चारबाग स्थित होटल में सोमवार की देर रात शाॅर्ट सर्किट से हुए भीषण अग्निकांड में जल कर मनेर के गणेश यादव की मौत हो गयी थी, जबकि पुत्र अविनाश गंभीर रूप से झुलस गया था. मंगलवार की देर रात इलाज के दौरान उसकी […]

आज पिता व पुत्र का होगा अंतिम संस्कार
मनेर : लखनऊ के चारबाग स्थित होटल में सोमवार की देर रात शाॅर्ट सर्किट से हुए भीषण अग्निकांड में जल कर मनेर के गणेश यादव की मौत हो गयी थी, जबकि पुत्र अविनाश गंभीर रूप से झुलस गया था. मंगलवार की देर रात इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गयी थी.
वहीं, बुधवार को मृतक पिता-पुत्र का शव मनेर स्थित मौला गांव घर पहुंचते ही कोहराम मच गया. गांव का माहौल गमगीन हो गया. मृतक की बड़ी पुत्री प्रियंका ने बताया कि यूपी पुलिस में बहाली के लिए भाई अविनाश पापा के साथ परीक्षा देने गया था. अविनाश की परीक्षा सुबह में होनी थी. इस वजह से वे लोग रात को होटल में ठहर गये थे.
इसी बीच होटल में शाॅर्ट सर्किट से आग लग गयी. आग विकराल रूप ले लिया, जिसकी चपेट में दोनों आ गये. उसने बताया कि उसके मोबाइल पर कॉल आया कि अगलगी में पापा गणेश की मौत हो गयी है और अविनाश को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. यह बात सुन कर विश्वास नहीं हुआ.
वाट्सएप पर दोनों लोगों का फोटो भेजा. इसके बाद वहां के लोगों ने कर्न्फम कर दिया यही लोग हैं. इसके बाद अपने बड़े पापा को घटना की सूचना दी. इसके बाद परिवार के लोग लखनऊ गये. वहीं, इलाज के दौरान भाई अविनाश की भी मौत हो गयी. दोनो लोगों का दाह- संस्कार गुरुवार को गौरेयास्थान गंगा घाट पर होगा.
मृतक गणेश की तीन पुत्रियां प्रियंका, सपना व प्रिया व दो बेटे अविनाश और आशीष हैं. इनमें अविनाश की मौत हो गयी. बड़ी होने के वजह से पूरे घर की जिम्मेदारी प्रियंका के ऊपर आ गयी है. सभी बहनें व भाई अभी पढ़ाई कर रहे हैं. प्रियंका बहन सपना व भाई आशीष के साथ अपने बड़े पापा के यहां राजीव नगर रहती है. वहीं, मृतक गणेश की पत्नी व अविनाश की मां मंजू देवी को इस घटना को लेकर गहरा सदमा लगा है .
उनकी हालत खराब है. इस संबंध में मनेर सीओ अंजू सिंह ने बताया कि मौला के रहने वाले पिता – पुत्र की आग से जल कर हुई मौत की घटना के बारे में जानकारी हुई है. इसके बारे में वरीय पदाधिकारियों को सूचना दी गयी है. वरीय पदाधिकारियों के दिशा निर्देश के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें