30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वामसेफ का भारत बंद आज, निकालेंगे जुलूस

पटना : वामसेफ के भारत बंद का समर्थन करने बुद्धा पार्क से 11 बजे वाम दल संयुक्त रूप से जुलूस निकालेंगे. वाम दल के सदस्य समर्थन में राज्य के जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन करेंगे. भाकपा-माले राज्य सचिव कुणाल ने कहा कि भारत बंद के समर्थन में वाम दल के कार्यकर्ता सड़क पर उतरेंगे. भाकपा राज्य […]

पटना : वामसेफ के भारत बंद का समर्थन करने बुद्धा पार्क से 11 बजे वाम दल संयुक्त रूप से जुलूस निकालेंगे. वाम दल के सदस्य समर्थन में राज्य के जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन करेंगे. भाकपा-माले राज्य सचिव कुणाल ने कहा कि भारत बंद के समर्थन में वाम दल के कार्यकर्ता सड़क पर उतरेंगे.

भाकपा राज्य सचिव सत्यनारायण सिंह ने कहा कि भारत बंद को वाम दलों का समर्थन है. इसको लेकर पटना में जुलूस निकाला जायेगा. दूसरी ओर, जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता भी भारत बंद के समर्थन में सड़क पर रहेंगे. वीआइपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने भारत बंद का समर्थन किया है.

समर्थन में सड़क पर उतरेंगे मांझी

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी बुधवार को सीएए, एनआरपी व एनआरसी को लेकर भारत बंद शामिल होंगे. पार्टी के मीडिया प्रभारी अमरेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि हमारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बीएल वैश्यन्त्री ने प्रदेश पदाधिकारियों, सभी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्षों व सभी जिला अध्यक्षों को भारत बंद का समर्थन करने के लिए कहा है. बंद के दौरान पटना में पार्टी के नेताओं के साथ जीतन राम मांझी ने भी शामिल होने का निर्णय लिया है.

भारत बंद को विकासशील इंसान पार्टी का समर्थन

पटना : नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में बुधवार को आहूत भारत बंद को विकासशील इंसान पार्टी ने अपना समर्थन दिया है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि बंद के दौरान पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता व समर्थक राज्य के विभिन्न जगहों पर भाग लेंगे. सहनी ने कहा कि हमें सीएए, एनआरसी नहीं बल्कि शिक्षा, रोजगार व स्वास्थ्य की बेहतर सुविधा की जरूरत है. देश की अर्थव्यवस्था में लगातार गिरावट हो रही है.

शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार सहित सभी मुद्दों पर सरकार पूरी तरह से फेल है. पढ़े-लिखे नौजवानों के लिए रोजगार के अवसर उत्पन्न नहीं हो रहे हैं. नौकरियों में छटनी हो रही है. एक पद के लिए लाखों लोगों आवेदन कर रहे हैं. मुकेश सहनी ने कहा कि ऐसे में प्रदेश तथा केंद्र की सरकार को जनता की मूलभूत समस्याओं पर ध्यान केंद्रित कर जनता तथा समाज की बेहतरी के लिए कदम उठाने की जरूरत है न कि गैरजरूरी मुद्दों पर काम करने की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें