38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : लालू के पुत्र होने के कारण तेजस्वी को विरोधी दल का पद मिल गया : सुशील मोदी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि बिहार विधानसभा में जिन्हें सिर्फ लालू प्रसाद का पुत्र (तेजस्वी यादव) होने की वजह से विरोधी दल के नेता जैसा बड़ा पद मिल गया. उन्होंने अपनी संवैधानिक जिम्मेदारी का निर्वाह करने में ऐसी लापरवाही बरती कि अब राजद के सहयोगी भी नया […]

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि बिहार विधानसभा में जिन्हें सिर्फ लालू प्रसाद का पुत्र (तेजस्वी यादव) होने की वजह से विरोधी दल के नेता जैसा बड़ा पद मिल गया.
उन्होंने अपनी संवैधानिक जिम्मेदारी का निर्वाह करने में ऐसी लापरवाही बरती कि अब राजद के सहयोगी भी नया नेता चुनने की बात कह रहे हैं. यदि वे विधानसभा में तथ्यों के साथ हर मुद्दों पर बिंदुवार बोलने की योग्यता रखते, तो उन्हें सदन से मुंह चुरा कर फेसबुक पर दिल के गुबार न निकालने पड़ते.
जिनके माता-पिता के राज में सरकारी अस्पताल वीरान हो गये थे और स्कूल-कॉलेज की जगह चरवाहा विद्यालय खुले थे, उन्हें आज बिहार की सबसे तेज विकास दर भी नहीं दिखती. एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि जब एक परिवार के रिमोट कंट्रोल से चलने वाली यूपीए सरकार के समय बड़े-बड़े घोटाले हो रहे थे. विजय माल्या जैसे लोगों को हजारों करोड़ रुपये का कर्ज दिलवा कर बैंकों को खोखला किया जा रहा था और महंगाई चरम पर थी, तब राहुल गांधी को अर्थव्यवस्था की फिक्र नहीं थी.
एनडीए सरकार जब भारत को पांच लाख करोड़ डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने के रोडमैप पर काम कर रही है, तब राहुल गांधी को मंदी का खतरा नजर आ रहा है. पार्टी की पराजय के बाद वे पेशेवर निराशावादियों के नेता बन गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें