28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कसा तंज- लालू प्रसाद को जमानत मिलने से खुश नहीं हों तेजस्वी

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि भले ही एक मामले में लालू प्रसाद को जमानत मिल गयी हो, लेकिन अभी कई मामले हैं जिन पर सुनवाई होनी बाकी है. इससे तेजस्वी को खुश नहीं होना चाहिए. उम्र, बीमारी और आधी सजा काट कर जमानत लेने के फिराक में वे जरूर […]

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि भले ही एक मामले में लालू प्रसाद को जमानत मिल गयी हो, लेकिन अभी कई मामले हैं जिन पर सुनवाई होनी बाकी है. इससे तेजस्वी को खुश नहीं होना चाहिए. उम्र, बीमारी और आधी सजा काट कर जमानत लेने के फिराक में वे जरूर होंगे़लेकिन, कानून तो सबके लिए है. कानून के सामने सभी बौने हैं.

संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी दिल्ली में हैं. वे भी अपने बचाव को लेकर तिकड़म लगा रहे होंगे, लेकिन बचेंगे नहीं. सलाह है कि जब न्यायालय सवाल करे, तो बिल्कुल सोच समझ कर उत्तर दें.

अपने व्यवहार से विपरीत, अपने कर्मों से विपरीत, शांति से सारे सवालों का जवाब दें. उनसे कई सवाल पूछे जायेंगे, उन्हें सच-सच बोलना चाहिए. तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि उनसे पूछा जायेगा कि 30 साल की उम्र में कौन सा ऐसा उद्योग लगा लिया, कि अरबों-खरबों की कमाई हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें