37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : लालू से डर गये हैं सुशील मोदी : तेजस्वी

पटना : विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा है कि आप लालू से डरे हुए हैं. इस डर ने आपको इतना उलझा दिया है कि आप अपना सारा मानसिक संतुलन और नैतिकता खो चुके हैं. बिहार के राजनीतिक परिदृश्य में आपकी उपस्थिति […]

पटना : विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा है कि आप लालू से डरे हुए हैं.
इस डर ने आपको इतना उलझा दिया है कि आप अपना सारा मानसिक संतुलन और नैतिकता खो चुके हैं. बिहार के राजनीतिक परिदृश्य में आपकी उपस्थिति बिहार के लोगों के लिए अभिशाप है. शायद आप अपने खुद के कड़वे लड़े हुए पारिवारिक झगड़े के अनुभव से बाहर बात कर रहे हैं. कैसे आप और आपकी बहन जनता की नजर में इस गंदगी को धोयेंगे.
इधर, तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा है कि नीतीश जी किस नाम की मजदूरी मांग रहे हैं, मुजफ्फरपुर बालिका गृह में 34 बच्चियों के साथ हुए बलात्कार व उन दरिदों को बचाने या 2013 में बीजेपी का साथ छोड़ने या 2017 में 11 करोड़ लोगों के जनादेश का चीरहरण करने या सृजन घोटाले समेत 40 अन्य घोटाले करने के नाम पर मजदूरी मांग रहे हैं. उधर, तेजस्वी यादव बुधवार को झारखंड के पलामू लोकसभा के हुसैनाबाद, कांडी और छतरपुर तथा चतरा लोकसभा के वालमाथू व चतरा में चुनाव सभा को संबोधित करेंगे. वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ट्वीट कर कहा है कि नीतीश जी भाषण में बोलत बाड़न कि लालटेन के जमाना चल गईल.
उ नईखन जानत की लालटेन विकास और उजाला के प्रतीक बा. दिवाली में जवन घर में लालटेन और दिया जलेला वही घर में सुख, शांति होखेला उनकर तीर के जमाना कबे समाप्त हो गईल. बाकी अबहियौ तीर से गरीब जनता के हत्या करे में लागल बाड़न. नीतीश जी, लालटेन रोशनी और प्रकाश के प्रतीक बा! तीर के जमाना कबे समाप्त हो गईल अब मिसाइल के जमाना बा!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें