38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : कर्पूरी जयंती के बहाने राजद दिखायेगा ताकत

पटना : राजद कर्पूरी ठाकुर की जयंती के बहाने अपनी ताकत का अहसास करायेगा. 24 जनवरी को मिलर स्कूल मैदान में राजद भव्य तरीके से जननायक की जयंती का आयोजन करेगा. जयंती की तैयारी को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी आवास पर पटना व आसपास के 10 जिलों के विधायकों, जिलाध्यक्षों व […]

पटना : राजद कर्पूरी ठाकुर की जयंती के बहाने अपनी ताकत का अहसास करायेगा. 24 जनवरी को मिलर स्कूल मैदान में राजद भव्य तरीके से जननायक की जयंती का आयोजन करेगा.
जयंती की तैयारी को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी आवास पर पटना व आसपास के 10 जिलों के विधायकों, जिलाध्यक्षों व प्रमुख नेताओं के साथ बैठक की. जयंती समारोह में सभी जिले के कार्यकर्ताओं के साथ- साथ पार्टी के बीएलओ भाग लेंगे. यह चुनावी साल है इसलिए राजद कर्पूरी जयंती का माइलेज किसी अन्य राजनीतिक दल को नहीं लेने देगा. इसी को ध्यान में रखकर खुले मैदान में जयंती का आयोजन किया जा रहा है.
बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जयंती की तैयारी में जुट जाने की अपील करते हुए कहा कि कर्पूरी ठाकुर के विचारों और आदर्शों पर सही मायने में चलने वाली पार्टी राजद ही है.
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने सवर्ण आरक्षण के नाम पर सिर्फ एक भ्रम जाल फैलाया है. इससे वास्तविक लोगों को लाभ नहीं मिलेगा. उन्होंने जिलाध्यक्षों से कहा कि जयंता समारोह में कोई कमी न हो इसका पूरा ख्याल रखें. बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी, डाॅ रघुवंश प्रसाद सिंह, प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामचंद्र पूर्वे, पूर्व मंत्री आलोक मेहता ने भी अपनी बातें रखीं. बैठक में मुख्य फोकस कर्पूरी ठाकुर की जयंती की तैयारी पर ही रहा.
बैठक में पटना, वैशाली, जहानाबाद, भोजपुर, सारण, गया, समस्तीपुर, बेगूसराय, नालंदा आदि जिलों के विधायक, जिलाध्यक्ष, युवा राजद जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी व सह प्रभारी तथा विभिन्न प्रकोष्ठ के पदाधिकारी मौजूद थे.
नहीं पहुंचे भाई वीरेंद्र : नेता प्रतिपक्ष द्वारा बुलायी गयी इस बैठक में मनेर के विधायक भाई वीरेंद्र के नहीं पहुंचने से कयासों का बाजार गर्म हो गया है. हालांकि, भाई वीरेंद्र ने बताया कि उनके क्षेत्र में एक घटना घट गयी थी इस कारण वो नहीं पहुंच पाये. इसकी सूचना उन्होंने दे दी थी.
विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि लालू प्रसाद उनके आइकॉन हैं. वे राजद के आयरन गेट हैं. लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव उनके नेता हैं. सूत्रों के अनुसार बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर भी विधायकों, जिलाध्यक्ष व जिला प्रभारियों से फीडबैक भी लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें