36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : जंगलराज व सुशासन का फर्क समझती है जनता : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा है कि समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति का नाम लेकर राजनीति करने के दिन खत्म हो गये हैं. देश में असमानता का सबसे बड़ा कारण भ्रष्टाचार है. भ्रष्टाचार के रास्ते पर बिहार किस तरह 15 वर्षों तक […]

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा है कि समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति का नाम लेकर राजनीति करने के दिन खत्म हो गये हैं. देश में असमानता का सबसे बड़ा कारण भ्रष्टाचार है.
भ्रष्टाचार के रास्ते पर बिहार किस तरह 15 वर्षों तक बेपटरी रहा है, यह किसी से छिपा नहीं है. सिंह ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि जंगलराज और सुशासन का फर्क जनता अच्छी तरह समझती है. अब बिहार में अपहरण उद्योग नहीं चलता.
रोजगार के अवसर को भ्रष्टाचार नहीं दबा पाता. शासन से माफिया को संरक्षण नहीं मिलता. बिहारी कहलाना लज्जा नहीं गर्व की बात है. यदि तेजस्वी को जनता की फिक्र होती तो वे मासूमों की मौत के बाद मुजफ्फरपुर गये होते. बाढ़ से पीिड़त लोगों का दर्द जानने उनके बीच गये होते लेकिन वे तो स्वार्थ की सियासत करते हैं. उन्हें बिहार का विकास तो तब दिखेगा न जब बिहार में रहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें