36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जमुई : बेटी का जन्मदिन मना रहे जवान को नक्सलियों ने गोलियों से भूना

पिता के सामने नक्सलियों ने मारीं छह गोलियां एसएसबी जवान सिकंदर मधुबनी में था तैनात जमुई : जिले के नक्सलग्रस्त बरहट थाने के पांडेयठीका गांव में सोमवार की रात नक्सलियों ने बेटी का जन्मदिन मना रहे एसएसबी जवान को गोलियों से भून दिया. नक्सलियों ने जवान को उसके पिता के सामने ही छह गोलियां मारीं. […]

पिता के सामने नक्सलियों ने मारीं छह गोलियां
एसएसबी जवान सिकंदर मधुबनी में था तैनात
जमुई : जिले के नक्सलग्रस्त बरहट थाने के पांडेयठीका गांव में सोमवार की रात नक्सलियों ने बेटी का जन्मदिन मना रहे एसएसबी जवान को गोलियों से भून दिया. नक्सलियों ने जवान को उसके पिता के सामने ही छह गोलियां मारीं. घटना सोमवार रात करीब 10 बजे की बतायी जाती है. एसएसबी जवान सिकंदर यादव 15 सितंबर को छुट्टी पर घर आया था.
सोमवार की रात अपनी बेटी का जन्मदिन मनाने की तैयारी कर रहा था. इसी दौरान अचानक करीब दो दर्जन से अधिक हथियार से लैस नक्सलियों ने उसके घर पर धावा बोल कर घटना को अंजाम दिया. बताते चलें कि सिकंदर यादव सशस्त्र सीमा बल के 48वीं बटालियन का जवान था और वह वर्तमान में मधुबनी के जयनगर में पदस्थापित था. नक्सलियों ने खुद को पुलिस का आदमी बताते हुए उसे घर से बाहर सड़क पर निकाल कर बेरहमी से पहले पीटा फिर उसके पिता के सामने उसे एके-47 से ताबड़तोड़ छह गोलियां मार कर हत्या कर दी.
इसकी सूचना पाते ही करीब दो-तीन घंटे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी. हालांकि घटना के पीछे नक्सलियों की मंशा क्या थी यह अभी तक पता नहीं चल सका है. पुलिस ने इसको लेकर मामला दर्ज कर लिया है तथा छानबीन में जुट गयी है. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं ग्रामीणों में दहशत का माहौल है.
कटिहार : होमगार्ड जवान की हत्या
कटिहार : बरारी थाने के आजमपुर शंकर बांध स्पर छह पर ड्यूटी पर जा रहे होमगार्ड जवान रामप्रवेश ठाकुर की अपराधियों ने हत्या कर शव को पोखर में फेंक दिया. पुलिस मंगलवार की सुबह शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज जांच में जुट गयी है.
बरारी प्रखंड की रौनिया पंचायत के घुसकी निवासी जवान की हत्या कर पोखर में फेंक दिया गया था. मंगलवार की सुबह शव देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. मृतक के बड़े भाई रामनरेश ठाकुर ने शव की पहचान की. होमगार्ड की साइकिल व चप्पल रेफरल अस्पताल बरारी चौक की एक दुकान से लायी गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें