36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : पैसे के लालच में शहर की पार्टियों में लड़कियां पहुंचा रहीं शराब

विजय सिंह पटना : सूबे में शराबबंदी के बीच शराब सप्लाई का एक नया ट्रेंड चलन में आ गया है. अपराधी किस्म के लोग अपने महफूज ठिकानों पर शराब पार्टी कर रहे हैं. यहां पर स्मार्ट लड़कियों के जरिये पार्टी के लिए शराब मंगायी जा रही है. ये लड़कियां अपराधियों की ही गर्लफ्रेंड हैं. बड़ी […]

विजय सिंह
पटना : सूबे में शराबबंदी के बीच शराब सप्लाई का एक नया ट्रेंड चलन में आ गया है. अपराधी किस्म के लोग अपने महफूज ठिकानों पर शराब पार्टी कर रहे हैं. यहां पर स्मार्ट लड़कियों के जरिये पार्टी के लिए शराब मंगायी जा रही है. ये लड़कियां अपराधियों की ही गर्लफ्रेंड हैं. बड़ी ही आसानी से इनके कोचिंग बैग के जरिये शराब की सप्लाई चल रही है.
निजी शौक को पूरा करने के लिए हॉस्टल में रह कर पढ़ाई करने वाली छात्राएं कुछ पैसों के चक्कर में अपराधियों का मोहरा बन रही हैं. सूत्रों कि मानें, तो शराब की सप्लाई करने वाली इन लड़कियों के साथ शराब पीने के बाद अपराधी किस्म के लोग रंगरेलियां भी मनाते हैं. इसके बदले लड़कियों को मोटा पैसा दिया जा रहा है.
शराब की सप्लाई करने वाली लड़कियां भी मामूली नहीं हैं बल्कि उनके हाव-भाव, उनका पहनावा इतना हाई-फाई है कि चौराहों पर मौजूद रहने वाले पुलिसकर्मी भी चकमा खा जाते हैं. हालांकि पटना पुलिस पहले कई महिलाओं को शराब की सप्लाई करते पकड़ चुकी है, लेकिन लड़कियों का यह स्मार्ट गैंग अभी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है.
दरअसल इस अवैध सप्लाई और लड़कियों के स्मार्ट गैंग पर शिकंजा कसने के लिए चेक पोस्ट पर पुरुष पुलिसकर्मियों के अलावा महिला पुलिसकर्मियों को भी तैनात करना होगा, जिससे चेकिंग और तलाशी में अासानी रहे.
दरअसल जब भी कोई अपराधी पकड़े जाते हैं, तो उनके सीडीआर की जांच होने पर उनकी गर्लफ्रेंड के भी नंबर मिलते हैं, लेकिन अपराध में गर्लफ्रेंड की भूमिका साबित नहीं होने के कारण ये स्मार्ट लड़कियां बच निकलती हैं. अगर पुलिस इस मामले को चुनौती के रूप में लेती है, तो गैंग बेनकाब जरूर होगा.
राजीव नगर, दीघा-आशियाना मार्ग नागेश्वर कॉलोनी में चल रही है शराब पार्टी
शराब व शबाब के साथ होने वाली पार्टी राजधानी में शान से चल रही है. कुछ खास इलाके हैं, जहां अपराधी अड्डा जमा रहे हैं. व्यवसायियों से रंगदारी और सुपारी लेकर हत्या करने वाले अपराधी अपनी रात को खास अंदाज में रंगीन कर रहे हैं.
सूत्रों कि मानें तो इसमें राजीव नगर, दीघा-आशियाना मार्ग, समनपुरा, बोरिंग रोड, नागेश्वर कॉलोनी जैसे इलाके इस तरह की पार्टियों के गवाह बन रहे हैं. पुलिस इन खास अड्डों को पता लगा कर छापेमारी करे, तो बड़ा नेटवर्क सामने आयेगा.
कुछ समय पहले ही पाटलिपुत्र इलाके में एक होटल में बर्थ डे पार्टी के नाम पर बुक कराये गये बैंक्वेट हाॅल में रंगीन पार्टी पकड़ी गयी थी. उसमें बाहर की लड़कियां भी पकड़ी गयी थीं, जो शराब के नशे में थीं. लेकिन अभी जो शराब के सप्लाई का गैंग खड़ा हुआ है, उसे पुलिस पकड़ नहीं सकी है. हालांकि पुलिस के लिए अभी यह गैंग एक पहेली बनी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें