27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाढ़ : विवाहित महिला के साथ अवैध संबंध का था शक, प्रेमी की गर्दन काट कर हत्या, सिर को किया गायब

जांच के िलए डॉग स्क्वायड टीम बाढ़ पहुंची अस्पताल चौक के पास तीन घंटे तक हाईवे जाम बाढ़ : अवैध संबंध में वहशी तरीके से प्रेमी की विवाहित प्रेमिका के परिजनों ने बेरहमी से पिटाई करने के बाद उसके गर्दन को तेज हथियार से काट कर सिर को धड़ से अलग कर दिया. इसके बाद […]

जांच के िलए डॉग स्क्वायड टीम बाढ़ पहुंची
अस्पताल चौक के पास तीन घंटे तक हाईवे जाम
बाढ़ : अवैध संबंध में वहशी तरीके से प्रेमी की विवाहित प्रेमिका के परिजनों ने बेरहमी से पिटाई करने के बाद उसके गर्दन को तेज हथियार से काट कर सिर को धड़ से अलग कर दिया. इसके बाद कातिलों ने उसके शव को खेत में फेंक दिया. यह वारदात बाढ़ थाने के जमुनीचक गांव के पास हुई है . गुरुवार की सुबह में शव को खेत में पड़ा देख कर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. घटना की जानकारी मिलने पर सनसनी फैल गयी.
इस सनसनीखेज मामले के कारण आसपास के ग्रामीणों में दहशत फैल गयी. वहीं, सिर का अब तक कोई भी अता-पता नहीं चल सका है. इसके लिए डॉग स्क्वायड को बुलाया गया . जमुनीचक दुर्गा स्थान के पास खेत में से पुलिस ने सिरविहीन शव को बरामद किया है. बताया जा रहा है कि जांच के दौरान पुलिस को अपराधियों का सुराग मिला है.
मृतक की पहचान राहुल कुमार 18 वर्ष, पिता शंभु राम के रूप में हुई. मृतक बाढ़ थाने के पुरायबाग गांव का निवासी था. राहुल मिनरल वाटर प्लांट में पिकअप वैन से पानी सप्लाई करने का काम करता था. राहुल पिकअप चालक रैली गांव निवासी धर्मवीर के साथ बुधवार की शाम को मिनरल वाटर लेकर अथमलगोला क्षेत्र में सप्लाई करने गया था.
वापसी के दौरान वह मोबाइल से एक गांव निवासी विवाहित महिला के साथ बातचीत कर उसे मुख्य रास्ते पर बुलाया था. पिकअप चालक धर्मवीर ने पुलिस को बताया कि राहुल गांव के पास वाहन से उतर गया था जहां पर उसकी प्रेमिका पहले से खड़ी थी . आठ बजे रात के बाद धर्मवीर घर लौट गया था. इसके बाद सुबह में राहुल का शव खेत में सिरविहीन अवस्था में मिला बरामद किया गया. हत्या का आरोप महिला के परिजन पर लगा है. महिला अपने मायके में छह महीनों से थी.
सिर की बरामदगी की मांग को लेकर ग्रामीण भड़के
शव बरामद करने के बाद पुलिस जब बाढ़ अनुमंडल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के लिए पहुंची, तो ग्रामीण सिर बरामदगी करने को लेकर भड़क उठे. आक्रोशित ग्रामीणों ने नारेबाजी करते हुए अस्पताल चौक के पास हाईवे को जाम कर दिया. करीब तीन घंटे तक हाईवे जाम रहा. इसके बाद सहायक पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और जाम को समाप्त कराया.
परिजनों ने युवक को बात करते पकड़ लिया
आरोपित परिजनों ने बुधवार की रात को महिला से बात करते हुए राहुल को पकड़ा और उससे घर में ले जाकर बेरहमी से पिटाई कर गला दबा कर हत्या कर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद मध्य रात्रि में धारदार हथियार से गर्दन काट कर सिर को गायब कर दिया और धड़ को ले जाकर खेत में फेंक दिया ताकि पहचान नहीं हो सके. सुबह में जब खेत में किसान काम करने के लिए गये, तो शव को नग्न हालत में क्षत-विक्षत पाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें