33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : डॉ शकील व भावना की कांग्रेस में होगी वापसी

पटना : कांग्रेस से निष्कासित डाॅ शकील अहमद और विधायक भावना झा की पार्टी में वापसी की संभावना बढ़ गयी है. विधानमंडल दल द्वारा आलाकमान को भेजे गये प्रस्ताव के बाद इसकी उम्मीद बढ़ी है. यह प्रस्ताव उस समय भेजा गया है, जब राज्य में कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार महागठबंधन से अलग होने की मांग […]

पटना : कांग्रेस से निष्कासित डाॅ शकील अहमद और विधायक भावना झा की पार्टी में वापसी की संभावना बढ़ गयी है. विधानमंडल दल द्वारा आलाकमान को भेजे गये प्रस्ताव के बाद इसकी उम्मीद बढ़ी है. यह प्रस्ताव उस समय भेजा गया है, जब राज्य में कांग्रेस नेताओं द्वारा लगातार महागठबंधन से अलग होने की मांग की जा रही है. मालूम हो कि कांग्रेस को मजबूत करने का दावा करते हुए डाॅ शकील अहमद महागठबंधन प्रत्याशी के खिलाफ खुद मधुबनी लोकसभा क्षेत्र से मैदान में उतर गये थे.
कांग्रेस विधायक भावना झा पर आरोप है कि उन्होंने महागठबंधन प्रत्याशी की जीत सुनिश्चत करने की जगह डाॅ शकील अहमद के पक्ष में चुनाव प्रचार किया था. महागठबंधन प्रत्याशी के हिस्से में आयी मधुबनी सीट पर वीआइपी के प्रत्याशी को उतारा गया जिनकी करारी हार हुई. इधर, पार्टी के विधायक डाॅ शकील अहमद खान ने महागठबंधन के नेता तेजस्वी प्रसाद को हार के लिए जिम्मेदार बताया.
इसी बीच पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष श्याम सुंदर सिंह धीरज ने भी लोकसभा चुनाव में लालू प्रसाद के साथ टिकट बंटवारे और टिकट देने में मनमानी का आरोप सीधे चार नेताओं पर मढ़ा. वहीं, पार्टी विधायक दल के नेता सदानंद सिंह ने अपने आवास पर विधानमंडल दल की बैठक बुलाकर दोनों नेताओं को पार्टी में वापसी का प्रस्ताव आलाकमान को भेज दिया.
सदानंद सिंह ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी विदेश दौरा से लौटे हैं. उनके इस प्रस्ताव से सोनिया गांधी को भी अवगत करा दिया गया है. यह माना जा रहा है कि जल्द ही पार्टी विधानमंडल दल के प्रस्ताव पर सकारात्मक निर्णय लेगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें