38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : दिल्ली में सीट बंटवारे पर हो सकता है अंतिम निर्णय: आरसीपी सिंह

पटना : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद आरसीपी सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दिल्ली प्रवास के दौरान उनकी भाजपा के शीर्ष नेताओं से भी मुलाकात हुई है. सीट शेयरिंग का मामला अंतिम चरण में है. इस पर जल्द ही मुहर लगने की संभावना है. अारसीपी सिंह मंगलवार को जदयू कार्यालय में […]

पटना : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद आरसीपी सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दिल्ली प्रवास के दौरान उनकी भाजपा के शीर्ष नेताओं से भी मुलाकात हुई है. सीट शेयरिंग का मामला अंतिम चरण में है. इस पर जल्द ही मुहर लगने की संभावना है.
अारसीपी सिंह मंगलवार को जदयू कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक सवाल के जवाब में बोल रहे थे. जीतनराम मांझी द्वारा लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के भीतर 40 में से 20 सीटों की दावेदारी के सवाल पर आरसीपी सिंह ने कहा कि मांझी की मांग जायज है. हमारी पूरी सहानुभूति उनके साथ है. उन्होंने मांग की है तो 20 सीटें मिलनी ही चाहिए. मदन मोहन झा के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर कहा कि यह कांग्रेस का आंतरिक मामला है. वैसे इस पार्टी को बहुत लाभ नहीं होनेवाला है.
मीडिया द्वारा ‘आरसीपी टैक्स’ की बाबत पूछे जाने पर जदयू महासचिव ने कहा कि ऐसा कोई टैक्स नहीं है. जो लोग यह बात कह रहे वे तब पैदा भी नहीं हुए होंगे, जबसे मैं टैक्स समझ रहा हूं. 1982 में मैं इंडियन रेवेन्यू सर्विस में था.
उन्होंने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि 20 महीने तक साथ रहे, उन्हें तो पता होगा कि कौन वसूल रहा है टैक्स, तब क्यों नहीं बताया? किसी ने मेरे नाम का टैक्स का नामकरण कर दिया, उसे धन्यवाद. आरसीपी सिंह ने कहा कि अपने तो तरह-तरह का टैक्स लेते रहे हैं. पहले भी पिता-पुत्र को चुनौती दी थी, फिर दे रहा हूं, बिहार से लेकर दिल्ली-यूपी तक मुझे टैक्स देने वाले एक आदमी को खोज दें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें