29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना कॉलेज में आज मतदाता जागरूकता कार्यक्रम

पटना : प्रभात खबर लोकसभा चुनाव में अधिक-से-अधिक संख्या में मतदान करने की अपील करता है. आम मतदाताओं, खासकर युवाओं में मतदान के लिए जागरूकता बढ़े, इसके लिए प्रभात खबर गुरुवार से मतदाता जागरूकता कार्यक्रमों की शुरुआत सभी जिलों में कर रहा है. इस क्रम में शहर में कार्यक्रम का आयोजन ‘वोट करें, देश गढ़ें’ […]

पटना : प्रभात खबर लोकसभा चुनाव में अधिक-से-अधिक संख्या में मतदान करने की अपील करता है. आम मतदाताओं, खासकर युवाओं में मतदान के लिए जागरूकता बढ़े, इसके लिए प्रभात खबर गुरुवार से मतदाता जागरूकता कार्यक्रमों की शुरुआत सभी जिलों में कर रहा है.
इस क्रम में शहर में कार्यक्रम का आयोजन ‘वोट करें, देश गढ़ें’ के थीम पर पटना कॉलेज के सेमिनार हॉल में सुबह 9:45 से शुरू होगा. लगभग दो घंटे के कार्यक्रम में पटना विवि सहित अन्य छात्रा-छात्राअाें को शामिल होने की अपील की गयी है.
इस दौरान जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम कुमार रवि मतदान के महत्व पर प्रकाश डालेंगे. कार्यक्रम में जिला चुनाव आइकॉन गायक सीताराम सिंह, कबड्डी खिलाड़ी शमा परवीन, लोक गायिका नीतू नवगीत के अलावा कॉलेज के वरीय शिक्षक मौजूद रहेेंगे. सफल आयोजन के लिए प्रभात खबर के साथ जिला प्रशासन व कॉलेज प्रशासन का सहयोग रहेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें