32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : टेस्ट लेकर युवाओं को जदयू से जोड़ रहे प्रशांत किशोर, जुड़ने के लिए दिये है ये तीन विकल्प

पटना : जदयू का विस्तार करने और पार्टी के लिए युवाओं का सक्रिय व सशक्त कैडर खड़ा करने के लिए पार्टी के नवनियुक्त राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने एक अभियान चलाया हुआ है. सोशल मीडिया और टोल फ्री नंबर के जरिये चलाये जा रहे इस अभियान में डेढ़ लाख से अधिक युवा आवेदन कर चुके […]

पटना : जदयू का विस्तार करने और पार्टी के लिए युवाओं का सक्रिय व सशक्त कैडर खड़ा करने के लिए पार्टी के नवनियुक्त राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने एक अभियान चलाया हुआ है. सोशल मीडिया और टोल फ्री नंबर के जरिये चलाये जा रहे इस अभियान में डेढ़ लाख से अधिक युवा आवेदन कर चुके हैं. एक लाख युवाओं को वह अपनी कसौटी पर कसने के लिए समय भी दे चुके हैं. सोमवार की शाम तक 22 हजार में 7800 युवा प्रशांत किशोर की परीक्षा पास कर जदयू के कारवां में शामिल हो गये हैं.
टीम पीके का दावा है कि हाईटेक तरीके से युवाओं को जोड़ने के लिए ऐसा अभियान देश में आज तक किसी भी पार्टी ने नहीं चलाया है. युवाओं की समझ और बैकग्राउंड को जानने के लिए एक प्रश्नावली भरवायी जा रही है. युवाओं को यह समझाना होता है कि पार्टी के लिए वे क्यों और कितने उपयोगी हैं. आवेदन करने वाले युवाओं को प्रशांत किशोर की ओर से राज्य सरकार की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने, शराबबंदी, उद्योग की कमी, जाति आधारित राजनीति जैसे मुद्दों पर जदयू के लिए नीति तैयार करने का टास्क दिया जा रहा है. वहीं, जदयू का सदस्य बनने वाले युवाओं को पंचायत और नगर निकायों से लेकर विधानसभा और लोकसभा तक के चुनावाें में जीत के नुस्खे सिखाये जायेंगे.
इंसेट–
पटना. टीम पीके ने युवाओं को प्रशांत किशोर से जोड़ने के लिए आकर्षक अपील की है. युवाओं को सलाह दी गयी है कि वे राजनीति में आना चाहते हैं, लेकिन उनको यह पता नहीं है कि शुरुआत कब, कैसे और कहां से करनी है तो वह अपनी राजनीति की शुुरुआत मोदी और नीतीश की जीत की व्यूह रचना करने वाले देश के सबसे चर्चित राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ कर सकते हैं.
इंसेट–
पीके से जुड़ने के लिए दिये तीन विकल्प
1 – मोबाइल पर कॉल कर
2-ऑनलाइन फार्म भरकर
3- ट्विटर पर संदेश भेजकर
प्रत्येक व्यक्ति का समाज, परिवार, राष्ट्र और अपने काम के प्रति दायित्व होता है. इसे निभाने के लिए गंभीर होना आवश्यक है. युवा पूरी कर्मठता से अपने दायित्वों का निर्वहन करें .
प्रशांत किशोर
जदयू को प्रशांत किशोर से बड़ी उम्मीद है. वह आधुनिक तकनीक से जरिये पार्टी में युवाओं की भूमिका बढ़ाने के साथ-साथ उनको सशक्त भी करेंगे. पंजाब, गुजरात, उत्तर प्रदेश, आंध्र प्रदेश का अनुभव लेकर अपनी मातृभूमि के लिए काम करेंगे.
वशिष्ठ नारायण सिंह, जदयू के प्रदेश अध्यक्ष
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें