37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : व्यापारियों-किसानों को पेंशन देगी सरकार : सुशील मोदी

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि कांग्रेस ने देश में 55 साल तक इंस्पेक्टर राज लागू कर व्यापारियों-दुकानदारों को परेशान किया. बिहार में अपराधियों की पीठ पर हाथ रख कर राजद ने 15 साल तक रंगदारी-अपहरण-हत्या की घटनाओं से व्यापारियों को तबाह किया. दूसरी तरफ एनडीए सरकार ने अपराध पर […]

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि कांग्रेस ने देश में 55 साल तक इंस्पेक्टर राज लागू कर व्यापारियों-दुकानदारों को परेशान किया. बिहार में अपराधियों की पीठ पर हाथ रख कर राजद ने 15 साल तक रंगदारी-अपहरण-हत्या की घटनाओं से व्यापारियों को तबाह किया.
दूसरी तरफ एनडीए सरकार ने अपराध पर अंकुश लगाया और कारोबार को सुगम बनाया. अबकी बार हमारी सरकार किसानों-व्यापारियों को पेंशन देगी. व्यापारियों का 10 लाख तक का दुर्घटना बीमा कराया जायेगा और केसीसी की तरह व्यापारी क्रेडिट कार्ड की शुरुआत की जायेगी.
नरेंद्र मोदी की सरकार ने नीम कोटेड यूरिया से खाद की किल्लत दूर की, उपज का समर्थन मूल्य डेढ़ गुना बढ़ाया, गांवों तक बिजली पहुंचायी और बिहार के 40 लाख किसानों के खाते में किसान सम्मान निधि के रुपये भेजना शुरू किया. अबकी बार हमारी सरकार किसानों को एक लाख रुपये तक ब्याज मुक्त ऋण देगी और 2022 तक उनकी आय दोगुनी करने के उपाय करेगी. जिन्होंने किसानों-व्यापारियों के लिए कुछ नहीं किया, वे किस मुंह से उनका वोट मांग रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें