34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : विधानसभा चुनाव में 370 को हथियार बनाएं कार्यकर्ता

पटना : भाजपा ने बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी है. बिहार प्रभारी व सांसद भूपेंद्र यादव ने शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय में आयोजित अहम बैठक में कहा कि सभी कार्यकर्ता आगामी चुनाव के लिए कमर कस लें. गांव-गांव जाकर आम लोगों को अनुच्छेद- 370 के बारे में […]

पटना : भाजपा ने बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी है. बिहार प्रभारी व सांसद भूपेंद्र यादव ने शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय में आयोजित अहम बैठक में कहा कि सभी कार्यकर्ता आगामी चुनाव के लिए कमर कस लें.
गांव-गांव जाकर आम लोगों को अनुच्छेद- 370 के बारे में बताएं और इसे हटाने की जरूरत को समझाएं. इसे लेकर ज्यादा से ज्यादा लोगों से बात करने की शुरुआत करें.
इस दौरान वह राज्य के सभी चुनाव प्रभारी, मोर्चा अध्यक्ष, प्रदेश प्रभारी समेत अन्य सभी पदाधिकारियों के साथ संगठनात्मक चुनाव और सदस्यता अभियान की समीक्षा कर रहे थे. उन्होंने कहा कि इस बार के संगठन चुनाव में पुराने कार्यकर्ताओं को खासतौर से तवज्जो दिया जाये. साथ ही नये नेतृत्व को आगे लाने की आवश्यकता है.
सभी पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि बिना अपना-पराया का ख्याल रखे मूल कार्यकर्ताओं का ध्यान रखें. पार्टी को सर्वस्पर्शी और सर्वव्यापी बनाने के लिए पदाधिकारी से लेकर कार्यकर्ता तक सभी खासतौर से ध्यान दें. बैठक में सदस्यता अभियान की समीक्षा के दौरान यह बात सामने आयी कि निर्धारित लक्ष्य 14 लाख से दोगुना से भी ज्यादा करीब साढ़े 32 लाख सदस्य बना लिये गये हैं. सदस्यता अभियान का लक्ष्य पूरा करने के लिए सभी की सराहना की.
संगठन चुनाव में नये नेतृत्व को तवज्जो : भूपेंद्र यादव
पार्टी आने वाले समय में करेगी ये कार्यक्रम
इस दौरान यह निर्णय लिया गया कि 11 से 30 सितंबर तक सभी शक्ति केंद्रों में कार्यशाला का आयोजन किया जायेगा. इसी दौरान पंचायत, मंडल और शक्ति केंद्र के अध्यक्षों का चुनाव भी कराया जायेगा.
इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस 17 सितंबर से एक सप्ताह तक सेवा दिवस मनाने का निर्णय लिया गया. इस दौरान गरीब बस्ती में जाकर लोगों की सेवा करने जैसे कई कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे. मंडल स्तर पर अध्यक्षों और अन्य पदाधिकारियों का चुनाव 1 अक्तूबर से शुरू होगा. नवंबर में जिला स्तर का चुनाव कराया जायेगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें