30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

28 आइपीएस अफसरों का तबादला, दो को अतिरिक्त प्रभार

पटना : राज्य सरकार ने सोमवार को 28 आइपीएस अफसरों का तबादला कर दिया, जबकि दो आइपीएस अफसरों को अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. पटना के एसपी ट्रैफिक प्रकाश नाथ मिश्रा को सीआइडी पटना में डीआइजी, जबकि पटना के सिटी (पश्चिम) एसपी रवींद्र कुमार को मुजफ्फरपुर में डीआइजी बनाया गया है. वहीं, पटना के सिटी […]

पटना : राज्य सरकार ने सोमवार को 28 आइपीएस अफसरों का तबादला कर दिया, जबकि दो आइपीएस अफसरों को अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है.
पटना के एसपी ट्रैफिक प्रकाश नाथ मिश्रा को सीआइडी पटना में डीआइजी, जबकि पटना के सिटी (पश्चिम) एसपी रवींद्र कुमार को मुजफ्फरपुर में डीआइजी बनाया गया है. वहीं, पटना के सिटी (मध्य) एसपी डी अमरकेश को सीतामढ़ी का एसपी, जबकि बीएमपी आठ के कमांडेंट पीके दास को पटना का सिटी (मध्य) एसपी बनाया गया है.
वहीं, भागलपुर के ट्रेनी एएसपी किरण कुमार गोरख जाधव पटना सदर के एसडीपीओ बने हैं. इओयू के एसपी अजय कुमार पांडेय को पटना का ट्रैफिक एसपी, जबकि इओयू के एएसपी सुशील कुमार को इओयू में ही एसपी बनाया गया है. पटना के रेल एसपी अशोक कुमार सिंह को मुजफ्फरपुर का रेल एसपी और पटना सदर के एसडीपीओ सुशांत कुमार सरोज को भागलपुर का सिटी एसपी बनाया गया है.
कोसी, भागलपुर, तिरहुत, पूर्णिया व सारण में नये कमिश्नर
पटना : राज्य सरकार ने 18 आइएएस अधिकारियों का तबादला किया है, तो एक को अतिरिक्त प्रभार सौंपा है. वंदना किनी को भागलपुर, सफीना एएन को पूर्णिया, लोकेश कुमार सिंह को सारण, नर्मदेश्वर लाल को तिरहुत और असंगबा चुबा आओ को कोसी प्रमंडल का आयुक्त बनाया गया है.वहीं, छपरा, वैशाली, मुंगेर, हाजीपुर, नवादा, जहानाबाद, पूर्णिया, औरंगाबाद, गोपालगंज, बेगूसराय मे नये डीडीसी बनाये गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें